×

Jalaun: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी की पुलिस ने धूमधाम से कराई शादी

Jalaun News: बीते साल पुलिस ने एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी की पुलिस ने धूमधाम से शादी कराई है। साथ ही शादी में दिए गए जाने वाले तोहफे भी दिए।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 3 March 2024 10:40 AM GMT
शादी में उपहार देती पुलिस।
X

शादी में उपहार देती पुलिस। (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में बीते साल पुलिस ने जिस अपराधी का एनकाउंटर किया, आज उसी अपराधी की बेटी के पुलिस ने हाथ पीले कराए हैं। इतना ही नहीं पुलिस ने बारात की आवभगत में कोई कसर नहीं छोड़ी। विवाह घर मे आई बारात का पुलिस ने जमकर स्वागत किया गया। जिसके बाद बेटी के ऊपर उपहारों की झड़ी लगा दी गई। शादी में पुलिस ने बेटी को हर वह सामान उपहार में दिए जो आज के समाज मे हर पिता अपनी बेटी को विदा करते समय देता है।


पुलिस ने उठाई शादी की जिम्मेदारी

बता दें कि पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पिछले साल मई माह में सिपाही भेदजीत की हत्या 10 मई 2023 को उरई कोतवाली क्षेत्र के हाईवे चौकी के पास ड्यूटी पर तैनात सिपाही भेदजीत सिंह की सिर कूचकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के लगभग सात दिन बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी रमेश रायकवार और कल्लू अहिरवार को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। एनकाउंटर में मारे गये हत्यारोपी रमेश रायकवार की 2 बेटियां और एक बेटा है। उसकी बेटी शिवानी भी विवाह योग्य थी। आर्थिक स्तिथि ठीक न होने के कारण जालौन पुलिस ने उसकी शादी का बीड़ा उठाया। शनिवार 2 मार्च को शिवानी का विवाह तय हुआ। उरई के ही जानकी पैलेस उत्सवग्रह में उसकी बारात आई। जिसका जालौन पुलिस ने धूमधाम के साथ स्वागत किया।

पुलिस ने दिया ढ़ेरों उपहार

पुलिस ने बेटी को उपहार में टीवी, फ्रिज, बाइक समेत हर वह सामान दिया जो आज के समाज मे बेटी को विवाह के समय दिया जाता है। पुलिस की इस पहल की स्थानीय लोग तारीफ कर रहे हैं। पुलिस की इस पहल से रमेश की बेटी शिवांनी और उसकी पत्नी तारा काफी खुश दिखाई दिए। बेटी शिवानी ने कहा कि मुझे खुशी है कि पुलिस वालों ने मेरी शादी की पूरी व्यवस्था की। पुलिस वालों ने किसी चीज की कमी नहीं होने दी और बेटी की जिस तरह शादी की जाती है, उसकी पूरी व्यवस्था की। उन्हे पिता की किसी प्रकार की कमी महसूस नहीं होने दी। दूसरी ओर रमेश की पत्नी तारा ने भी पुलिस द्वारा दिए गए उपहार और शादी की पूरी व्यवस्था से काफी खुश नजर आईं। उन्होंने कहा कि पुलिस के सभी लोगों ने शादी की व्यवस्था की। उन्होंने किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी। बारात की अगवानी और खाने की व्यवस्था होने से वह खुश हैं। पुलिस अधिकारियों ने उनकी बेटी की धूमधाम से शादी कराई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story