Jalaun News: विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पति ने देखा तो हो गया बेहोश

Jalaun News: विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते कमरे के अंदर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 27 Aug 2024 1:32 PM GMT
Married woman committed suicide by hanging herself Suicide, husband fainted when he saw it
X

विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पति ने देखा तो हो गया बेहोश: Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन में विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते कमरे के अंदर रस्सी का फंदा बनाकर कुंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। पति जब उसके कमरे में पहुंचा, उसने अपनी पत्नी के शव को लटकते हुए देखा तो उसके होश उड़ गए चीखने चिल्लाने पर परिजन एवं मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस फोरेंसिक टीम को बुलाकर सबूत इकट्ठा करके शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस जांच पड़ताल कर रही है कि विवाहिता ने किन परिस्थितियों में फांसी लगाई वही परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार जालौन कोतवाली के ग्राम रूरा मल्लू गांव की घटना है जहां मंगलवार की सुबह अज्ञात कारणों के चलते विवाहिता सोनिया जैन 35 ने कमरे के अंदर रस्सी का फंदा बनाकर रस्सी के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली।

महिला ने फांसी लगाकर दी जान

फांसी के कारण दमघुटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब उसका पति राजेश कुमार जैन उसे देखने के लिए कमरे में पहुंचा और पत्नी को रस्सी के सहारे शव को लटकते हुए देखा तो उसके होश उड़ गए। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों के साथ मोहल्ले के आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

वहीं पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद फॉरेंसिंग टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कराई और वही फाँरेंसिग टीम ने वह के मौजूदा सबूत इकट्ठा किया। बाद में पुलिस ने शव निचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं परिजनों का कहना है कि आत्महत्या किन कराणों से की है उन्हें जानकारी नहीं है वहीं पुलिस भी आत्महत्या के कारणों के लिए की जांच पड़ताल कर रही है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story