Jalaun News: गांव के बाहर विवाहिता का शव मिलने से सनसनी, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

Jalaun News: चारे के बीच महिला का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। तत्काल ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची ।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 3 Sep 2024 8:55 AM GMT
X

सुबह गांव के बाहर विवाहिता का शव पड़ा मिला (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Jalaun News: जालौन में सुबह के वक्त उसे समय दहसत फैल गई। जब गांव के बाहर विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने के बाद फोंरेसिंक टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंची फील्ड युनिट ने जांच पड़ताल करने के बाद शव के आस पास के सबूत इकट्ठा किये। बाद मे पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं सूचना लगते ही क्षेत्राधिकार कालपी भी मौके पर पहुंचे। दूसरी ओर आशंका जताई जा रही है कि शव को हत्या करने के बाद फेंका गया है। वहीं पुलिस मृतक महिला के शव की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार जालौन की कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ऊसरगांव में गांव के बाहर सुबह के वक्त उस समय दहशत फैली जब गांव के किसान काम करने के लिए खेतों पर जा रहे थे। चारे के बीच महिला का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। तत्काल ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची । पुलिस ने जान पड़ताल करने के बाद फोरेंसिक टीम को सूचना दी ।जहां पर फील्ड यूनिट ने महिला के शव के आसपास सबूत इकट्ठा कर उसकी जांच पड़ताल की। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।


शिनाख्त करने के लिए आसपास के लोगों से ली जानकारी

पुलिस महिला की शिनाख्त करने के लिए आसपास के लोगों से जानकारी ली जा रही है। वहीं सूचना लगते ही क्षेत्राधिकार डॉ देवेंद्र पचौरी भी मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह सूचना मिली कि ऊसरगांव के गांव के बाहर एक विवाहिता का शव पड़ा हुआ है। जिस पर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करने के बाद विवाहिता की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। जिससे पूरे मामले की जानकारी हो सके। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story