Jalaun News: शादीशुदा महिला की पुराने प्रेमी से बंद कमरे में हो गई शादी, हैरान कर देगा पूरा मामला

Jalaun News: मायके में रह रही विवाहिता से उसका प्रेमी मिलने गया। घरवालों को भनक लगने पर रात में बंद कमरे में ही दोनों की शादी करा दी। मामला थाने पहुंच गया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 12 Aug 2024 3:30 PM GMT
Jalaun News
X

बंद कमरे में हुई शादी (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पति से अनबन होने के चलते मायके में रह रही विवाहिता से उसका प्रेमी मिलने गया। घर वालों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके बाद दोनों की घर के ही अंदर परिजनों ने शादी कर दी। वहीं लड़के पक्ष को जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत की। मामला बढ़ता देख दोनों पक्ष थाने पहुंचे। जहां थाना में दोनों पक्षों का समझौता हो गया और लड़के पक्ष ने बहू को स्वीकार करते हुए विदा कर अपने घर ले गए।

बंद कमरे में ऐसे हुई शादी

बता दें जालौन में अजीबोगरीब मामला सामने आया जहां क्षेत्र ग्राम पिथउपुर निवासी 17 वर्षी मयंक चंदेल का पड़ोस के गांव निवासी एक 22 वर्षीय युवती से कुछ समय से प्रेम संबंध चल रहा था। युवती पहले से शादीशुदा है। अपनी ससुराल छोड़कर अपने मायके में ही रह रही थी। रविवार की शाम 6:00 बजे के लगभग युवक किसी बहाने अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव जा पहुंचा। युवती के परिजनों को भनक लगने पर दोनों को घर ले गए। जहां रात में घर के अंदर दोनों की जबरिया शादी कर दी। जिसमें एक दूसरे पर माला डालकर युवती के माग में सिंदूर भरा दिया।

थाने में हो गया समझौता

बताया गया कि दोनों युगल सजातीय है लेकिन युवक के घर वालों को जानकारी लगने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस सोमवार की सुबह दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची। एक तरफ लड़का पक्ष वाले पुलिस से नाबालिक होने की बात करते रहे तो दूसरी तरफ लड़की पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार करने पर पुलिस से मुकदमा लिखने की बात कही। वहीं थाना प्रभारी ब्रजेश बहादुर सिंह का कहना है कि अगर दोनों पक्षों में सामंजस्य हो जाता है तो शादी कानूनी मानी जाएगी। समझौता न होने के संबंध में विद्यित कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story