Jalaun News: पुरानी रंजिश में कुल्हाड़ी से की वृद्ध की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Jalaun Crime News: रानी रंजिश को लेकर गांव के ही व्यक्ति ने एक वृद्ध की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी कुल्हाड़ी फेंक कर अपने घर के अंदर घुस गया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 15 Aug 2024 4:40 PM GMT
Jalaun News
X

घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Jalaun Crime News: जालौन में देर शाम सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही व्यक्ति ने एक वृद्ध की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी कुल्हाड़ी फेंक कर अपने घर के अंदर घुस गया। हत्या की खबर लगते ही गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने आरोपी के घर को घेर कर उसे पकडऩे की कोशिश की तो उसने ऊपर से डंडा फेंकने लगा। घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही परिजनों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। इसके साथ ही भारी पुलिस बल और आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच पडताल में जुटे रहे। वहीं मृतक के भाई बहादुर परिहार का कहना है कि पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार जालौन के एट थाना क्षेत्र के ग्राम चमरी में उसे समय हड़कंप मच गया जब देव सिंह परिहार अपनी जानवरों को चराकर वापस अपने घर जा रहा था। उसी समय पुरानी रंजिश को लेकर पीछे से आए गांव के ही कृष्ण कुमार पटेल उर्फ बबलू ने कुल्हाड़ी से सर पर ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी। हत्या करने के बाद कृष्ण कुमार पटेल कुल्हाड़ी फेंक मौके से अपने घर के अंदर घुस गया। हत्या की जानकारी जैसी घर वालों को लगी तो चीख पुकार मच गई। वही समाज के लोगों ने आरोपी को घर में घेर लिया। जहां पर उसने गांव वाले और परिजनों के ऊपर ईट पत्थर फेंकने लगा।

सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर परिजनों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। वही शांति व्यवस्था को लेकर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एडिशनल एसपी प्रदीप कुमार ने कहा कि जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची, जहां आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। शांति व्यवस्था के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story