Jalaun News: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सोने चांदी के जेवरात और नकदी के साथ दो चोर गिरफ्तार

Jalaun News: चोरों के पास से नकद छत्तीस हजार रुपए सोने चांदी के जेवरात और बर्तन, मोटरसाइकिल, मोबाइल सहित चोरी करने के उपकरण बरामद किए गए हैं।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 3 Sep 2024 2:23 PM GMT
During vehicle checking, police arrested two thieves with gold and silver jewellery and cash
X

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस सोने चांदी के जेवरात और नकदी के साथ दो चोर किए गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां चोरी को अंजाम देने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से सोने चांदी की जेवरात नगदी वह बाइक चोरी करने के उपकरण आदि बरामद किया है। चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया।

पिछले दिनों चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के बाद चोरों की पुलिस सरगर्मी के साथ तलाश कर रही थी। जिन्हें आज गिरफ्तार किया गया है। पूरे मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक ने करते हुए बताया कि पिछले दिनों शहर में हुई चोरी की घटना का खुलासा करने के लिए स्पेशल क्राइम ब्रांच टीम को लगाया गया था, जिसमें उन्हें आज बड़ी सफलता हाथ लगी है।

नकदी के साथ सोने चांदी के जेवरात बरामद

जालौन में मंगलवार को जालौन पुलिस एसओजी सर्विलांस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो चोरों को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग के दौरान उरई के राठ पुल के पास से धर्मेंद्र उर्फ मुन्नालाल निवासी मोहल्ला तुलसी नगर कोतवाली उरई व उसका साथी वीरू अहिरवार पुराना रामनगर ईदगाह के पीछे उरई को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से नकद छत्तीस हजार रुपए सोने चांदी के जेवरात और बर्तन, मोटरसाइकिल, मोबाइल सहित चोरी करने के उपकरण बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम के साथ की कार्रवाई

वहीं पुलिस अधीक्षक डॉक्टर दुर्गेश कुमार ने बताया कि पिछले दिन उरई में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों को पकड़ने के लिए उरई पुलिस क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम के साथ सर्विलांस को लगाया गया था जिसमें आज उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी है। वही धर्मेंद्र उर्फ मुन्ना लाल के ऊपर 18 मुकदमे दर्ज हैं तो वह उसके साथी वीरू अहिरवार के ग्राफ 17 मुकदमे अलग-अलग स्थान में दर्ज है

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story