Jalaun News: चोरी की 14 मोटरसाइकिल के साथ वाहन चोर गिरफ्तार, पुलिस व SOG सर्विलांस की संयुक्त टीम ने किया ये बड़ा काम

Jalaun News: चोरी की 14 मोटरसाइकिल के साथ एक वाहन चोर गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अन्य साथी भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 18 Oct 2024 10:17 AM GMT
surveillance arrested vehicle thief with 14 motorcycles
X

 पुलिस व एसओजी सर्विलांस की संयुक्त टीम ने 14 मोटरसाइकिल के साथ वाहन चोर गिरफ्तार किया: Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में पुलिस व एसओजी सर्विलांस की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता मिली है। चोरी की 14 मोटरसाइकिल के साथ एक वाहन चोर गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अन्य साथी भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। वहीं पूरे मामले का खुलासा कालपी क्षेत्राधिकार डॉ देवेंद्र पचौरी ने बताया कि अंतर्जनपदीय वाहन चोर पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है वाहन चोर का आपराधिक इतिहास भी तलाशा जा रहा है।

14 मोटरसाइकिल बरामद, वाहन चोर गिरफ्तार

जालौन में पुलिस अधीक्षक डॉ दुर्गेश कुमार के निर्देश में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एसओजी सर्विलांस पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी जिसमें अंतर्जनपदीय वाहन चोर को गिरफ्तार किया गया है साथ में 14 मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

पूरे मामले का खुलासा करते हुए कालपी पुलिस उपाधीक्षक डाक्टर देवेन्द्र पचौरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ. दुर्गेश कुमार अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार के निर्देशन में पुलिस द्वारा अपराध की रोकथाम के लिये नियमित वाहन चेकिंग कर रही थी उसी दौरान करमचंदपुर दशहरी मार्ग पर चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक वाहन चोर गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गये वाहन चोर की निशानदेही पर पुलिस ने कदौरा क्षेत्र के इकौना के जंगल से 13 अन्य मोटरसाइकिल बरामद की गई तथा कुल 14 मोटरसाइकिल साईकिल बरामद करने में सफलता हाथ लगी है पकड़े गये।

मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा गया

आरोपी इरफान पुत्र अनवर को गिरफ्तार किया गया जबकि एक अन्य साथी खुर्शीद आलम पुत्र छोटू निवासी गुलौली भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश करने में पुलिस तेजी से जुटी है। वहीं पकड़े गये आरोपियों अपराधिक इतिहास भी तलाशा जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story