×

Jalaun News: थम नहीं रहे सड़क हादसे, फिर एक बेकसूर की गई जान, बेकाबू ट्रैफिक पर उठे सवाल

Jalaun News: बुधवार की देर शाम रामसजीवन साइकिल से विपरीत दिशा में मंडी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उरई की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने विपरीत दिशा से साइकिल लेकर आ रहे रामसजीवन को जोरदार टक्कर मार दी। इससे रामसजीवन की मौके पर मौत हो गई।

Afsar Haq
Published on: 6 Sep 2023 2:33 PM GMT
Jalaun News: थम नहीं रहे सड़क हादसे, फिर एक बेकसूर की गई जान, बेकाबू ट्रैफिक पर उठे सवाल
X
road accident In Jalaun

Jalaun News: जालौन में बुधवार देर शाम को झांसी कानपुर नेशनल हाईवे-27 पर तेज रफ्तार बाइक ने साइकिल से नवीन गल्ला मंडी की ओर जा रहे एक वृद्ध को टक्कर मार दी। इस हादसे में साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई। वहीं इस घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, साथ ही वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उल्टे साइड से जाना साबित हुआ जानलेवा

जानकारी के मुताबिक ये हादसा आटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित नवीन गल्ला मंडी के पास का है। जहां उरई कोतवाली क्षेत्र के रहिया निवासी रामसजीवन (60) पुत्र बाला प्रसाद आटा थाना क्षेत्र के चमारी के पास बने एक फार्म हाउस पर चौकीदारी करते थे। बुधवार की देर शाम रामसजीवन साइकिल से विपरीत दिशा में मंडी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उरई की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने विपरीत दिशा से साइकिल लेकर आ रहे रामसजीवन को जोरदार टक्कर मार दी। इससे रामसजीवन की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक सवार इंद्रपाल (32) और पंकज (50) निवासी कुटरा थाना कालपी गम्भीर रूप से घायल हो गए।

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलते आटा थाना प्रभारी निरीक्षक अर्जुन सिंह मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से तत्काल मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए पहुंचाया और हादसे में मरने वाले चौकीदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया, साथ ही मृतक के परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी से अवगत कराया। दूसरी तरफ जनपद में लगातार बढ़ रहे सड़क हादसों को लेकर स्थानीय लोगों में भारी नाराजगी है। लोगों का कहना है कि यातायात नियंत्रण के लिए प्रभावी उपाए नहीं किए जाने की वजह से यहां आएदिन लोगों की जान जा रही है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story