TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: जबर्दस्त टक्कर, हवा में उड़ गए बाइक सवार, बेटे की मौत, पिता का चल रहा इलाज

जालौन में एक भयानक सड़क दुर्घटना देखने को मिल, जहां एक ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी। इलाज के दौरान जहां बेटे की मौत हो गई, वहीं पिता का अभी इलाज चल रहा है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 30 Sep 2024 10:21 AM GMT
Jalaun News: जबर्दस्त टक्कर, हवा में उड़ गए बाइक सवार, बेटे की मौत, पिता का चल रहा इलाज
X

जालौन में सड़क दुर्घटना (newstrack)

Jalaun News: जालौन में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक बाइक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर पिता-पुत्र सावर थे। टक्कर इतनी जबरदस्ती की पिता-पुत्र हवा में कई फीट उछलकर सड़क पर गिर गए और बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई। वहीं पिता का इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना परिजनों दे दी गई है। टक्कर मारने वाला चालक वाहन छोडकर मौके से फरार हो गया है।

कैसे हुआ दर्दनाक हादसा

जानकारी के अनुसार जालौन की कालपी कोतवाली क्षेत्र के जोहलुपुर मोड़ के पास उस समय दर्दनाक हादसा हो गया, जब महेवा ब्लॉक के ग्राम सरेनी निवासी अपने पुत्र को बाइक पर बिठाकर किसी काम से जा रहे थे। जब वह मोड जोहलुपुर पर बनी गैस एजेंसी के निकट पहुंचे। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की दोनों पिता-पुत्र दोनों हवा में कई फुट उछलकर सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद वहां पर दहशत फैल गई। राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से पिता पुत्र को पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां राजाबाबू 16 पुत्र देवी दयाल की मौत हो गई। वहीं पिता का इलाज चल रहा है। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है। वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे की सूचना लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजन जवान पुत्र की मौत से बदहवास हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story