Jalaun News : अधेड़ का शव मिलने से सनसनी, आत्महत्या की आशंका

Jalaun News : प्रदेश के जालौन में एक दिन पहले घर से काम करने के लिए निकले मजदूर का कानपुर झांसी हाईवे के किनारे खेत पर बने कमरे में शव मिला है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 26 July 2024 5:21 PM GMT
Jalaun News : अधेड़ का शव मिलने से सनसनी, आत्महत्या की आशंका
X

Jalaun News : प्रदेश के जालौन में एक दिन पहले घर से काम करने के लिए निकले मजदूर का कानपुर झांसी हाईवे किनारे खेत पर बने कमरे में शव मिला है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जालौन के एट थाना क्षेत्र के नगर के रमेश चंद अहिरवार (55) पुत्र स्व. चिमनलाल अहिरवार घर से मजदूरी की बात कहकर घर से निकला और वह लापता हो गया, जब शाम घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। इसके बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। सुबह विरासनी नहर के नजदीक खेत बने कमरे में रमेश चंद अहिरवार का शव मिलने सूचना परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद परिजन दौड़े-दौड़े सीधे वहां पहुंचे और पहचान करते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मजदूरी करने के लिए घर से गया था

वहीं, परिजनों का कहना है कि वह मंडी की एक आढ़त पर मजदूरी करने के लिए घर से निकला था और लापता हो गयर। पति की मौत से पत्नी सूरज देवी का रो-रो का बुरा हाल है। वहीं, मृतक के दो पुत्र बाहर रहकर काम काम करते हैं। प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला गृहकलेश का लग रहा है। पुलिस को शव के पास से सल्फास (जहर) के दो पैकेट भी मिले हैं। पुलिस ने कहा कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story