Jalaun News: तेज रफ़्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलटी, आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल

Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे पर एक हादसा देखने को मिला। जहां सवारी भर के जा रही ऑटो अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई। हादसा होते ही चीख पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे राहेगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 7 Aug 2024 12:56 PM GMT
Jalaun News
X

 Jalaun News (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में कानपुर झांसी हाईवे पर एक हादसा देखने को मिला। जहां सवारी भर के जा रही ऑटो अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई। हादसा होते ही चीख पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे राहेगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर तीन की हालत नाजुक होने पर उन्हें हयर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं हादसे की सूचना परिजनों को लगी तो वह भी अस्पताल पहुंचे।

आपको बता दें, कि जालौन के एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बने पावर प्लांट के नजदीक एट से सवारी भरकर उरई जा रही थी। ऑटो जब पावर प्लांट के सामने पहुंची इसी दौरान चालक ऑटो से अपना नियंत्रण खो बैठा और हाईवे पर जाकर पलट गई। जिसमें सवार 65 वर्षीय शिवचरन, 65 वर्षीय कटोरी, 60 वर्षीय कुसुमा निवासीगण कुड़री थाना एरच जिला झांसी, टेंपो चालक 50 वर्षीय रवि कुमार निवासी ग्राम कुरकुरु, थाना कोटरा 30 वर्षीय आरती निवासी धगुवां कला, आरती की पांच वर्षीय पुत्री दिव्यांशू, छह वर्षीय पुत्री अनुष्का व 17 वर्षीय ध्रुव निवासी धंगवा कला थाना एट घायल हो गए।

हादसे के बाद सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका इलाज किया गया। वहीं तीन की हालत नाजुक होने पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। हाईवे पर पलटी ऑटो को पुलिस ने हटवाकर यातायात बहाल कराया। वहीं हादसे की जानकारी लगते ही घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। वहीं पुलिस का कहना है कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story