Jalaun News: तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, चालक आ गया पहिये के नीचे

Jalaun News: हादसे की जानकारी लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए जहां पर उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि तेज रफ्तार होने की वजह से ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया था।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 23 Oct 2024 11:13 AM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला ट्रैक्टर लेकर जा रहे चालक अपना नियंत्रण खो बैठा जिससे अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में जाकर पलट गया। हादसे में चालक की ट्रैक्टर के पहिए के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल करने के उपरांत पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे की जानकारी होते ही ड्राइवर के घर में मातम छा गया।

जानकारी के अनुसार जालौन की कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम पचीपुरा खुर्द में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां बुधवार की दोपहर को राजाराम कुशवाहा पुत्र स्व बालमुकुंद सिंगपुर हाल निवासी कोच किसी काम से अपने गांव ट्रैक्टर लेकर जा रहा था, जब वह अपने गांव के नजदीक पहुंचा ट्रैक्टर तेज रफ्तार होने की वजह से अचानक अनियंत्रित हो गया और सडक़ किनारे खंती में जाकर पलट गया। वहीं हादसे में चालक राजाराम ट्रैक्टर के पहिए की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां पर हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद फारेंसिक टीम को बुलाया। उन्होंने हादसे वाली जगह निरीक्षण किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे की जानकारी लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए जहां पर उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि तेज रफ्तार होने की वजह से ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया था जिसमें राजा राम ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story