×

Jalaun News: खड़े ट्रक में पीछे से घुसा तेज रफ्तार ट्रक, चालक समेत दो की मौत

Jalaun News: टक्कर इतनी जोरदार हुई कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए, साथ ही केबिन में बैठे चालक बंटू कुमार तथा परिचालक लवकुश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये।

Afsar Haq
Published on: 17 Jun 2023 12:08 PM GMT
Jalaun News: खड़े ट्रक में पीछे से घुसा तेज रफ्तार ट्रक, चालक समेत दो की मौत
X
Jalaun News (Pic: Social Media)

Jalaun News: जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक घुस गया। इस हादसे में टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक परिचालक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने केबिन काटकर दोनों के शव को बाहर निकाला, साथ ही शिनाख्त करने के बाद परिजनों को इस हादसे के बारे में अवगत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दे हादसा जालौन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के 201 किलोमीटर के पास हुआ। जहां औरैया से एक 24 चक्का खाली ट्रक बालू भरने के लिये डकोर क्षेत्र के बालू घाट पर रात के वक्त जा रहा था, जब ट्रक बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के 201 किलोमीटर के पास पहुंचा, जहां पहले से ही सड़क किनारे एक ट्रक खराब खड़ा हुआ था, ट्रक की रफ्तार तेज होने के कारण चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और पीछे से खराब ट्रक में जा घुसा। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए, साथ ही केबिन में बैठे चालक बंटू कुमार पुत्र उदयवीर सिंह तथा परिचालक लवकुश कुमार पुत्र विश्राम सिंह निवासीगण करहल जिला मैनपुरी गंभीर रूप से घायल हो गये।

हादसे की जानकारी मिलते ही बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की एंबुलेंस, पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची, जिन्होंने केविन काटकर बमुश्किल उसमें फंसे चालक परिचालक को बाहर निकाला और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन लेकर आये, जहां चिकित्सकों ने चेकअप करते हुए दोनों को मृत घोषित कर दिया, साथ ही पुलिस ने दोनों की शिनाख्त करने के बाद परिजनों को इस बारे में अवगत कराया जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे, जिनका रो रो कर बुरा हाल है। वही पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दे कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे लोगों के लिए कब्रगाह बनता जा रहा है, प्रतिदिन इस एक्सप्रेस-वे पर कोई न कोई अपनी जान गवा रहा है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story