Jalaun News: तेज रफ्तार ट्रक ने किसान को रौंदा, मौत, परिजनों में कोहराम

Jalaun Accident: खेत से काम कर वापस लौट रहे किसान को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारते हुए रौंद दिया। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हड़कंप मच गया।

Ashraf Ansari
Published on: 23 July 2024 11:44 AM GMT
Jalaun News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Jalaun News: जालौन में खेत से काम कर वापस लौट रहे किसान को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारते हुए रौंद दिया। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। परिजन रोते विलखते हुए मौके पर पहुंचे। पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन को पकडकर थाने में खड़ा कराया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छौंक निवासी जगदीश पाल 46 वर्ष मंगलवार की सुबह खेत देखने के लिये गया था। जब वह खेत देख कर वापस लौट रहे था उसी दौरान कानपुर से झांसी की ओर जा रहे ट्रक ने उन्हे पीछे से टक्कर मार दी और उन्हे रौंदता हुआ निकल गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वही ग्रामीणों ने बताया कि जगदीश हाइवे से नीचे कच्चे में साइड पटरी पर चल रहा था। लेकिन ट्रक चालक ने हाइवे से नीचे उतरकर उसे रौंद दिया। घटना की सूचना पर ज्ञान भारती चौकी प्रभारी जितेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को‌ पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

वहीं पुलसि ने ट्रक को आटा के समीप पकड लिया। बताया गया कि मृतक किसान था जो खेती‌ किसानी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसके कोई औलाद नही थी उसने अपनी भांजी को गोद ले रखा था। मौत की खबर सुनते ही गांव के लोग उसके दरवाजे पहुचे गये और उसके घर कोहराम मच गया। मृतक किसान के पिता रामकिशुन व उसकी माता रामबेटी पत्नी कांति का रो रोकर बुरा हाल जगदीश तीन बहिनों का अकेला भाई था वह घर का इकलौता चिराग था अब बुजुर्ग माता पिता व पत्नी के सामने रोजी रोटी का संकट खडा हो गया है। जगदीश अकेला किसानी कर परिवार चलाता था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story