TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दोस्तों को रौंदा, मौके पर मौत

Jalaun News: सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों युवकों को घायल अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कदौरा में पहुंचाया। जहां पर उनकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 14 Dec 2023 5:24 PM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News (Pic:Newstrack)

Jalaun News: जालौन में गुरुवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो दोस्तों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। इससे दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद मृतकों के परिजनों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद चालक वहान लेकर मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है। पुलिस का कहना है तहरीर मिलने पर बाद मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दे जालौन के कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बसरेही निवासी राजेश 26 वर्ष अपने दोस्त रविंद्र 28 वर्ष के साथ बाइक से कदौरा बाजार करने जा रहा था। जब वह चतेला गांव के पास पहुंचा तभी तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन के चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों उछलकर सड़क पर गिर पड़े और वाहन कुचलता हुआ निकल गया। हादसे के चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए और लहूलुहान हालत में सड़क पर गिर पड़े। यह देख राहगीरों में अफरा तफरी मच गई और उन्होंने घटना की सूचना कदौरा पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों युवकों को घायल अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कदौरा में पहुंचाया। जहां पर उनकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। युवकों की मौत की खबर जैसे ही परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया, और रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने कहा कि परिजनों द्वारा मामले की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story