Jalaun News: हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

Jalaun News: हादसे के बाद स्टेट हाईवे पर अफरा तफरी मच गई, हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 5 Sep 2024 6:17 AM GMT
Speeding dumper hits parked truck
X

हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर  (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में स्टेट हाईवे पर देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां पहले से खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि केविन में फंसकर चालक, क्लीनर सहित एक अन्य लोग फंस कर बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजवाया। जहां डाक्टरों ने क्लीनर को मृत्यु घोषित कर दिया। वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हादसे की सूचना परिजनों को दी।

जानकारी के अनुसार जालौन की कदौरा थाना क्षेत्र के जोल्हुपुर हमीरपुर स्टेट हाईवे पर बुधवार की रात को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां स्टेट हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे, तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि केबिन में फंसकर चालक क्लीनर व एक अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद स्टेट हाईवे पर अफरा तफरी मच गई, हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों की मदद से केबिन में फंसे घायलों को निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। उसके बाद पुलिस ने जेसीबी मशीन मंगा कर केबिन में फंसे सभी घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा। जहां पर क्लीनर की मौत हो गई तो वहीं चालक व एक अन्य का इलाज किया जा रहा है। हादसे के बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को स्टेट हाईवे से हटवा कर यातायात बहाल कराया। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हादसे की सूचना परिजनों को दी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story