Jalaun: किशोरी ने सूने घर में फांसी का फंदा लगाकर दे दी जान, मचा कोहराम

Jalaun: डाकोर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुठौदा निवासी बबलू अपनी भतीजी के साथ आरक्षी पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर दिलाने के लिए ललितपुर गया हुआ था।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 26 Aug 2024 12:21 PM GMT
jalaun news
X

जालौन में किशोरी ने फांसी का फंदा लगाकर दे दी जान (न्यूजट्रैक)

Jalaun News: जिले में सूने घर में किशोरी ने कमरे में जाकर रस्सी के सहारे फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मां जब खेत से काम करके घर लौटी और उसने अपनी 16 वर्षी पुत्री को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ देखा तो वह चीखने चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों ने बताया कि उसका पिता अपनी भतीजी को पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर दिलाने के लिए ललितपुर गया हुआ था। घर में मां-बेटी दोनों लोग ही थे।

जालौन के डाकोर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुठौदा निवासी बबलू अपनी भतीजी के साथ आरक्षी पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर दिलाने के लिए ललितपुर गया हुआ था। बताया गया कि उसकी पत्नी माया देवी व 16 वर्षीय पुत्री नंदिनी घर पर अकेली थी। शाम को महिला अपनी पुत्री को घर पर छोड़कर खेतों पर जानवरों के लिए चारा लेने चली गई थी। इस दौरान किशोरी ने घर में खुद को अकेला पाया और कमरे में लगे हुक से रस्सी का फंदा गले में डालकर फांसी पर लटक गई, जिसमें दम घुटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानवरों को चारा लेकर वापस घर लौटी मां ने फांसी पर लटक रहे पुत्री के शव को देखा तो वह जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगी। घर में मचा शोरगुल सुनकर आस पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फांसी के फंदे पर लटक रहे किशोरी के शव को नीचे उतरवाकर कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं परिजन भी आत्महत्या का कारण नहीं बता पा रहे हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story