Jalaun News : चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी पर हाथ साफ किया

Jalaun News : जालौन की माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम महाराजपुरा में चोरों ने एक घर को निशाना बनाया। चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी पर हाथ साफ किया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 29 Aug 2024 10:40 AM GMT
Jalaun News : चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी पर हाथ साफ किया
X

Jalaun News : जालौन में चोरों ने मकान में धावा बोलकर कमरे में रखा बक्शा और अलमारी का ताला तोड़कर नकदी एवं सोने चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए और घर में किसी को भनक तक नहीं लगी। सुबह जब कमरे में सामान फैला हुआ देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और फॉरेंसिक टीम ने चोरी वाले कमरे का निरीक्षण किया। उसके बाद उन्होंने वहां सुबूतों इकट्ठा कर जांच पड़ताल की।

जानकारी के अनुसार, जालौन के माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के महाराजपुरा गांव में रात्रि में चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया है। छत के सहारे मकान के अंदर घुसे चोरों ने कमरों का ताला तोड़ा, उसके बाद उसमें रखी अलमारी और बक्शे के ताले तोड़े, जिसमें रखी नकदी और सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया और अन्य सामान को फेंक कर फरार हो गए। घर के लोग सोते रहे, उन्हें भनक तक नहीं लगी। घर के लोग सुबह जब सोकर उठे और उन्होंने कमरे ताला टूटा हुआ और सामान बिखरा हुआ देखा तो उनके होश उड़ गए।

नकदी और जेवरात चोरी

चोरी की घटना की जानकारी सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। वहीं, परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करके परिजनों से जानकारी ली। उसके बाद फारेंसिक टीम को बुलाकर सबूत इकट्ठा कराए। वहीं, परिजन ने बताया कि रात में 12 बजे के बाद उसकी आंख कब लग गई और वह सो गई, कुछ पता ही नहीं चला। वह कमरे का दरवाजा बंद करना भूल गई थी, उसके बाद वह सुबह जागी तो कमरे में बिखरा हुआ सामान दिखा, जिसमें छप्पन हजार रुपए नकद एवं सोने चांदी के जेवर नहीं मिले। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story