TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: चोरों ने घर को बनाया निशाना, जेवर-पैसे लेकर फरार

Jalaun News: जानकारी के अनुसार जालौन के माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गड़ा गांव का मामला है। जहां की रहने वाली बुजुर्ग महिला कटोरी देवी घर में अकेली थी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 1 Oct 2024 8:32 AM GMT
Jalaun News
X

घर में हुई चोरी (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में बेखौफ चोरों ने एक घर को निशाना बनाया। जीने के रास्ते मकान में घुसकर कमरे का ताला तोड़कर बक्से में रखे सोने चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। सुबह जब महिला जगी और कमरे का सामान बिखरा हुआ देखा तो वह चीखने चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। वहीं घटना की जानकारी लखनऊ में रह रहे पुत्र को दी। उसने चौकीदार के माध्यम से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फीड यूनिट बुलाकर जांच पड़ताल करके मामला दर्ज कर लिया है।

जीने के रास्ते घर में घुसे चोर

जानकारी के अनुसार जालौन के माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गड़ा गांव का मामला है। जहां की रहने वाली बुजुर्ग महिला कटोरी देवी घर में अकेली थी। रात को खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गई। इस दौरान चोरों ने छत के रास्ते चढ़कर जीने से उतरकर कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखे बक्से के ताले तोड़कर उसमें रखे लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात, सामान, कपड़े, बर्तन लेकर रफू चक्कर हो गए। जब कटोरी देवी सुबह जागी और उन्होंने कमरे का सामान बिखरा हुआ देखा तो वह चीखने चिल्लाने लगी।

जांच में जुटी पुलिस

आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। वहीं महिला ने लखनऊ में रह रहे पुत्र विनोद को दी। विनोद ने गांव की चौकीदारों को सूचना देकर पुलिस को जानकारी दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद सबूत को इकट्ठा करने के लिए फॉरेंसिंग टीम को बुलाया। सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी भी पहुंचे। जहां पर उन्होंने परिजनों से बात करके जांच पड़ताल की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story