Jalaun News: सवारियों से भरी रोडवेज बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, 6 यात्री घायल

Jalaun News: राहेगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल यात्री को अस्पताल में भर्ती कराया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 4 Oct 2024 3:01 AM GMT
Jalaun News: सवारियों से भरी रोडवेज बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, 6 यात्री घायल
X

सवारियों से भरी रोडवेज बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर   (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में नेशनल हाईवे पर एक हादसा देखने को मिला। जहां पर झांसी से आ रही रोडवेज बस में सवारी उतरते समय ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें 6 यात्री घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बड़ा हादसा होने से टला।

बता दें, कानपुर झांसी हाईवे पर देर रात रोडवेज बस और ट्रक के बीच हादसा देखने को मिला। झांसी से सवारी लेकर आ रही रोडवेज बस में सवारी उतरते समय पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार करीब 6 यात्री बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद वहां पर अफरातफरी मच गई। राहेगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल यात्री को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। वही ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है, वही बड़ा हादसा होने से टला।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात जालौन की उरई कोतवाली शहर के क्षेत्र में पढ़ने वाले कानपुर झांसी हाईवे पर बड़ा गांव पर बने इंडियन ऑल पेट्रोल पंप के सामने एक हादसा हो गया। जहां रात झांसी से सवारी लेकर कानपुर की ओर जा रही परिवहन विभाग की बस हाईवे किनारे बड़ेगांव के पास सवारी उतार रही थी। इस दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार यात्रियों में छह यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज किया गया। वहीं टक्कर मारने वाला वाहन चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story