TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: गहरे पानी में बच्चों को डूबता देख मच गई चीख पुकार, जब निकाला गया तो...

Jalaun News: नहाते समय दोनों गहरे पानी में जाकर डूब गए, डूबता देख वहां पर हड़कंप मच गया चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। तालाब में डूबे हुए दोनों बच्चों की खोज भी शुरू कर दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 22 Sep 2024 10:57 AM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News

Jalaun News: तालाब में दो बच्चे नहाते समय डूब गए, जिनकी डूबने से मौत हो गई। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जालौन में दो बच्चे तालाब पर दोपहर में नहाने गए थे और नहाते समय गहरे पानी में जाकर डूब गए, वहां पर आसपास खड़े लोगों ने डूबते बच्चों को देखा तो वह पानी में कूद कर बाहर निकाल कर पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हादसे के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जालौन की कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले मोहल्ला चुर्खीवाल निवासी सोहिल 10 उर्फ कल्लू चचेरे भाई अकरम 11उर्फ नाजिर अली मोहल्ला चूर्खी वाल जनपद जालौन पास के बने तालाब में नहाने चले गए। नहाते समय दोनों गहरे पानी में जाकर डूब गए, डूबता देख वहां पर हड़कंप मच गया चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। तालाब में डूबे हुए दोनों बच्चों की खोज भी शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद तालाब में डूबे दोनों बच्चों को बाहर निकाल कर पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की खबर लगते ही घर वाले भी मौके पर पहुंचे, जहां पर दोनों बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story