×

Jalaun News: गांजे की खेप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

Jalaun News: जिले में पुलिस अधीक्षक ईरज राजा द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत हमीरपुर स्टेट हाईवे पर वाहन चेकिंग के दौरान रविवार रात को पुलिस को बड़ी सफलता हासिल की है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 8 Jan 2024 12:07 PM GMT
jalaun news
X

जालौन में गांजे की खेप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Jalaun News: जिले में पुलिस अधीक्षक ईरज राजा द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत हमीरपुर स्टेट हाईवे पर वाहन चेकिंग के दौरान रविवार रात को पुलिस को बड़ी सफलता हासिल की है। सप्लाई के लिए ट्रक की केबिन में लेकर जा रहे लाखों रुपए का गांजे की खेप के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी गांजे को बुंदेलखंड के विभिन्न जिलों में खपाने के लिए उड़ीसा से लेकर आ रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जेल भेज दिया। वही बुंदेलखंड में गांजा सप्लाई करने वाले तस्करों के खिलाफ भी अभियान चलाकर उनके नेटवर्क को पुलिस पूरी तरह से नष्ट करेगी। गांजे की कीमत 45 से 50 लख रुपए बताई जा रही है।

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि माफिया बदमाशों एवं तस्करों के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन के तहत जालौन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। वही उड़ीसा से गांजा की एक बड़ी खेप आने की सूचना मिली रही थी। बड़ी खेप जालौन के विभिन्न स्थान पर आने के बाद एजेंटो के माध्यम से गांजा को जालौन झांसी एवं बुंदेलखंड के अन्य जनपदों में सप्लाई करने की योजना थी। लेकिन कदौरा थाना पुलिस को तस्करी के बारे में सूचना मिल गई हमीरपुर स्टेट हाईवे पर ट्रक को चेकिंग के दौरान पकड़ लिया गया।

ट्रक की केबिन में बने गुप्त स्थान से गांजे से भरे पांच बोरे बरामद किए गए जिन में प्लास्टिक का टेप लगा हुआ था। बाजार मे गांजा की कीमत करीब 45 से 50 लाख आंकी जा रही है। पकड़े गए आरोपियों जसकरण पुत्र सतनाम सिंह निवासी दीवान नगर, थाना माल टाउन जिला पानीपत हरियाणा एवं एजाज पुत्र रियाज निवासी मोहल्ला तोड़ो भिटरिया देवगढ़ थाना देवगढ़ जनपद उड़ीसा बताए गए हैं। गांजा की खेप के साथ ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जेल भेजा जा रहा है। वहीं गाजे से जुड़े नेटवर्क के बारे में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। उनके खिलाफ भी अभियान चलाकर जल्द से जल्द कार्रवाई करके गांजा सप्लाई करने वाले नेटवर्क को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story