TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: जमीन को लेकर विवाद, शराब पार्टी के दौरान चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घात

Jalaun News: आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया । घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी थी ।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 30 Sep 2024 7:07 AM GMT
Jalaun News: जमीन को लेकर विवाद, शराब पार्टी के दौरान चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घात
X

चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घात   (photo: social media) 

Jalaun News: जालौन में उस समय हड़कंप मच गया जब एक मंदिर पर चाचा-भतीजे की शराब पार्टी चल रही थी । इस दौरान नशे में चाचा-भतीजे का विवाद बढ़ गया । विवाद इतना बड़ा कि चाचा ने मंदिर में लगे सॉन्ग को निकाल कर भतीजे को घोप दी । इसकी मौके पर ही मौत हो गई । आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया । घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी थी । मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । वही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है । बताया गया है कि जमीनी विवाद को लेकर चाचा भतीजे में पहले ही से ही विवाद चल रहा था।

जानकारी के अनुसार कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम हरचंदपुर में रविवार रात को देवी जी के मंदिर के पास शराब पार्टी चल रही थी । शराब के नशे में दोनों में विवाद हो गया । विवाद इतना बढ़ गया कि वहां मौजूद अरुण अहिरवार 48 वर्ष को उसके चाचा बाबू अहिरवार ने मंदिर में रखी सॉन्ग को उठा कर घोंप दिया । जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना लगते ही परिजन एवं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

चाचा भतीजा में काफ़ी दिनों से विवाद

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जमीन बटवारे को लेकर चाचा भतीजा में काफ़ी दिनों से विवाद चल रहा है। वही इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रभात सिंह ने बताया शराब पार्टी के दौरान चाचा भतीजा में विवाद हुआ था, जिस पर चाचा ने सांग घोंप कर हत्या कर दी । आरोपी की तलाश की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story