×

Jalaun News: अनियंत्रित कार हुई हादसे का शिकार, एक की मौत, तीन घायल

Jalaun News: ग्वालियर से कार सवार जालौन नगर जेसीबी मशीन देखने के लिए जा रहे थे तभी कोच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचीपुरा गिरौटी के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में जाकर टकरा गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 18 Feb 2024 3:48 PM GMT
Uncontrolled car meets with accident, one dead, three injured
X

अनियंत्रित कार हुई हादसे का शिकार, एक की मौत, तीन घायल: Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन में देर शाम तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में जाकर टकरा गई जिसमें एक युवक की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें पूरा मामला रविवार को देर शाम का है। जहां ग्वालियर से कार सवार जालौन नगर जेसीबी मशीन देखने के लिए जा रहे थे तभी कोच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचीपुरा गिरौटी के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में जाकर टकरा गई जिसमें सुरजीत पिता देवेन्द्र कुमार, मोनू छोटेलाल, धर्मेन्द्र सिंह, खेतसिंह निवासीगण टेकनपुर जिला ग्वालियर मध्य प्रदेश गंभीर रूप से घायल घायल हो गए जिसमें सुरजीत की मौके पर ही मौत हो गई।



घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया

हादसा होते ही चीख पुकार मच गई। आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को तत्काल एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर दो की हालत नाजुक होने पर उसे उन्हें उरई के राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।


वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घायलों की मदद से उनके परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story