×

Jalaun Accident: तेज रफ्तार का कहर! अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत

Jalaun Accident: तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । वही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 11 March 2024 3:04 AM GMT
Jalaun Accident
X

Jalaun Accident  (फोटो: सोशल मीडिया )

Jalaun Accident: जालौन में देर रात दर्दनाक हादसा देखने को मिला, जहां तीन युवक बाइक से वापस अपने घर जा रहे। इस दौरान अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया।

जालौन में देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला। घर जा रहे बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि बाइक सवार तीनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। हादसा होते ही हड़कप मच गया। दो युवकों की मौत हो गई। तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । वही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार हो गया।

टक्कर मरने वाला मौके से फरार

जालौन में गोहन थाना क्षेत्र ग्राम कुंडाऊ के पास देर रात दर्दनाक हादसा देखने को मिला। जहां बाइक से तीन युवक अपने घर वापस जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की सवारी युवा सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। वही हादसा होते ही हड़कंप मच गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को अपनी जीप से जालौन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर दो युवकों की मौत हो गई। वहीं तीसरी युवक की हालत नाजुक होने पर डाक्टरों ने उरई के राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेजा। हादसे की खबर लगते ही परिजन भी रोते विलखते अस्पताल पहुंचे। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार हो गया जिसे पुलिस खोजबीन कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story