×

Jalaun News: पुलिस भर्ती का पेपर देकर लौट रहे छात्रों की कार का एक्सीडेंट, डंपर से टकराई, एक की मौत

Jalaun News: तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 18 Feb 2024 4:44 AM GMT (Updated on: 18 Feb 2024 4:56 AM GMT)
student car accident
X

student car accident  (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में देर रात दर्दनाक हादसा देखने को मिला। जहां पुलिस भर्ती का पेपर देकर वापस कार द्वारा अपने घर जा रहे हैं। उसी दौरान कार आगे जा रहे डंपर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसमें बैठे चालक सहित आठ छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वही बाकी सवार व्यक्ति का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

हादसे की खबर लगते ही मौके पर परिजन भी पहुंच गए। चालक डंपर सहित मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

बता दे, जालौन के कुठौंद थाना के अंतर्गत ग्राम हरसिंगपुर शनिवार देर रात 3:00 के आसपास कन्नौज निवासी छात्र झांसी से पुलिस भर्ती का पेपर देकर वापस अपने अर्टिगा कार से घर वापस जा रहे थे। जब वह कुठौंद थाना क्षेत्र के हरसिंगपुर गांव के नजदीक पहुंचे इस दौरान आगे जा रहे डंपर में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अर्टिगा कार के परकच्चे उड़ गए। कार सवार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया । जिसमें एक छात्र मनोज कुमार पुत्र रामविलास निवासी ग्राम सरसई जिला कन्नौज की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को भेजा गया अस्पताल

हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर तीन छात्रों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई के लिए रेफर कर दिया । बाकी का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

पुलिस ने हादसे में घायल हुए सभी छात्रों के परिजनों को सूचना दी । खबर लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। वही प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता का कहना है की टक्कर मारने के बाद मौके से भागे डंपर की खोजबीन की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story