Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर पलटे वाहन, दो लोग घायल

Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के इटावा से ईट लादकर चित्रकूट जा रहे ट्राला तेज रफ्तार होने की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 8 Sep 2024 6:15 AM GMT
jalaun news
X

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर पलटे वाहन (न्यूजट्रैक)

जालौनः बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार की वजह से हादसा देखने को मिला। जहां ईंट लाद कर जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर रोड के दूसरी साइड जाकर पलट गया। ट्रेलर में लदी ईटें सड़क पर फैल गई। इसी दौरान झांसी की ओर गिट्टी जीरा लादकर आ रहा डंपर सड़क पर फैली ईटों की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक और क्लीनर केबिन में फंसकर घायल हो गए। हादसे की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हादसे के बाद बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर एक साइड जाम लग गया।

जानकारी के अनुसार बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के एक हादसा देखने को मिला। जहां इटावा से ईटा लादकर चित्रकूट जा रहे ट्राला तेज रफ्तार होने की वजह से अनियंत्रित होकर हाईवे की रोलिंग तोड़ता हुआ दूसरी ओर सड़क पर जाकर पलट गया। जिसमें लदी ईंटें पूरी सड़क पर फैल गई। इसी दौरान झांसी की ओर से गिट्टी जीरा लाद कर आ रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर वह भी सड़क पर पलट गया।

हादसे में ट्रेलर की केबिन में चालक मुकेश पुत्र हुकुम सिंह निवासी ग्राम लबैयापुरा थाना परीक्षा जिला झांसी उम्र करीब 40 वर्ष तथा खलासी हाकिम सिंह पुत्र रमेश प्रसाद उम्र करीब 42 वर्ष निवासी ग्राम मडिया थाना पृथ्वीपुर जिला निवाड़ी मध्य प्रदेश फंसकर घायल हो गए। हादसे की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी और चालक व क्लीनर को घायल अवस्था में एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन में भर्ती कराया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद सड़क पर एक और जाम लग गया। वहीं क्रेन मशीनों की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात बहाल कराया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story