TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: नहाते समय दीवाल ढह जाने से मलबे में दबकर वृद्ध महिला की मौत

Jalaun News: जालौन रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम लिडऊपुर मे शुक्रवार दोपहर के समय माया देवी 58 पत्नी हरकिशन राठौर अपने घर के आंगन में बने अस्थाई स्थानागार में नहा रही थीं कि अचानक ईंटों से बनी दीवार भरभरा कर गिर पड़ी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 20 Sep 2024 2:29 PM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में एक मकान में हादसा हो गया घर के आंगन में बने अस्थाई स्नान घर में दोपहर के समय नहा रही वृद्धा के ऊपर दीवार भर भरा कर गिर पड़ी, जिसमें दबकर वृद्धा बुरी तरह घायल हो गई। दीवाल गिरने की आवाज सुनकर पुत्रवधू बाहर आंगन में आई और अपनी सास को मलवे में दबा हुआ देखा तो वह चीखने चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। और मलवे मे दबी वृद्ध महिला को वहां से निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत्य घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार जालौन रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम लिडऊपुर मे शुक्रवार दोपहर के समय माया देवी 58 पत्नी हरकिशन राठौर अपने घर के आंगन में बने अस्थाई स्थानागार में नहा रही थीं कि अचानक ईंटों से बनी दीवार भरभरा कर गिर पड़ी, जिससे वृद्धा के सिर एवं सीने में गंभीर चोटें आने से खून की उल्टियां होने लगीं।

हादसे के समय घर में माया देवी एवं उनकी पुत्रवधू ही थे, अपनी सास के दीवाल में दबकर घायल होने पर बहू के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास एवं मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। मोहल्ले वालों की मदद से घायल मायादेवी को मलवे से बाहर निकाला गया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माधोगढ़ ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के पति हरकिशुन राठौर खेती किसानी करते हैं एवं पुत्र कमलेश तथा रामवीर मजदूरी करते हैं। घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष रामपुरा संजीव कुमार कटियार एवं उप निरीक्षक सत्यपाल सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। वृद्धा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story