Jalaun News: घर की छत गिरने से मलबे में दबा पूरा परिवार, मां-बेटे की मौत, सीएम ने लिया संज्ञान

Jalaun News: कमरे में सो रहे एक ही परिवार के ऊपर तेज आवाज के साथ गिरा लेंटर गिर गया। मलबे मे दबकर मां और बेटे की मौत हो गई। पिता और बेटी को इलाज के लिए रेफर किया गया है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 11 Aug 2024 4:35 AM GMT (Updated on: 11 Aug 2024 7:10 AM GMT)
Jalaun News
X

मौके पर पहुंचे आलाधिकारी (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में रविवार की सुबह दर्दनाक हादसा देखने को मिला। जहां दंपति सहित बेटा और बेटी के साथ सो रहे परिवार पर घर का लेंटर गिर गया। तेज आवाज के साथ मकान का लेंटर भर भरा कर नीचे गिर गया। जिसमें दबकर पूरा परिवार बुरी तरह घायल हो गए। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए हो। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मलबे में दबे चारों लोगों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां पर पत्नी और पुत्र की मौत हो गई। वहीं पिता और बेटी का इलाज किया जा रहा है। सूचना लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली।

घर की छत गिरने से दबा परिवार

जानकारी के अनुसार जालौन के नदीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम महलुआ खुर्द निवासी अखिलेश 38 अपनी पत्नी मोहिनी 35, बेटी आदिति आठ वर्ष, बेटा देव 6 वर्ष के साथ कमरे में एक साथ सो रहे थे। तभी तेज आवाज के साथ मकान का लेंटर भर भरा कर नीचे गिर गया। कमरे में सो रहे चारों लोग उसमें दब गए। लेंटर गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और चीख पुखार मच गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना लगते ही पुलिस एवं फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची। जहां मलबे में दबे अखिलेश, मोहिनी, अदिति, देव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलकर एंबुलेंस की मदद से उन्हें कोच के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।

मां-बेटे की मौत

अस्पताल में अखिलेश की पत्नी मोहिनी और बेटे देव को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अखिलेश एवं बेटी आदिति की हालत नाजुक होने पर उसे झांसी हयर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे की खबर से जहां गांव में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी ओर हादसे की सूचना लगते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, एसडीएम, कोंच क्षेत्राधिकार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने घटना की जानकारी हासिल की।

सीएम योगी ने लिया संज्ञान

जालौन में हुए हादसे को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने संज्ञान में लेकर परिजनों को हर संभव मदद करने के साथ घायल हुए पिता पुत्री के इलाज के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिया। साथ ही घटना की जानकारी लगते ही जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे। जहां पर उन्होंने घटना की जानकारी लेकर परिजनों से बातचीत की और कहा कि उन्हें हर संभव मदद दी जाएगी। साथ ही घायलों के बेहतर इलाज के लिए भी कहा। अधिकारियों ने कहा कि सरकार की ओर से जो मदद होगी उन्हें दिलाई जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story