TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: सूने घर में महिला ने फांसी लगा ली, एक साल पहले हो गई थी विधवा

Jalaun News: जानकारी के अनुसार रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम टीहर में मंगलवार की दोपहर को महिला (विधवा) सनम शुक्ला 25 वर्ष ने सूने घर में कमरे में जाकर दुपट्टे का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 1 Oct 2024 4:07 PM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में सूने घर में महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजनों को जानकारी होने पर घर पहुंचे और शव को लटकता हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

जालौन में महिला ने सूने घर में दुपट्टे का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घर वालों को जानकारी हुई तो घर पहुंचे और वहां पर उन्होंने शव को लटकते हुए देखा तो चीख पुकार मच गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही लड़की के परिजनों को सूचना दी, वहीं परिजनों ने बताया कि बड़े पिताजी के निधन होने की वजह से सब दूसरे घर पर मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम टीहर में मंगलवार की दोपहर को महिला (विधवा) सनम शुक्ला 25 वर्ष ने सूने घर में कमरे में जाकर दुपट्टे का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। परिजनों को जब जानकारी हुई मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने सोनम का शव लटकते हुए देखा तो चीख पुकार मच गई आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं महिला के परिजनों को भी सूचना दी। परिजनों ने बताया की सोनम की दो वर्ष पहले ही शादी हुई थी और विवाह होने के 1 वर्ष में ही सोनम के पति अमन की करंट लगने से मृत्यु हो गई । पति की मृत्यु के बाद सोनम अपने पिता के पास विठौली जाकर रहने लगी। 30 सितंबर को सोनम के ससुर वीरेंद्र कुमार शुक्ला के बड़े भाई रामबाबू शुक्ला का टीहर में निधन हो गया अपने ककिया ससुर के निधन की सूचना पर सोनम अपने ससुराल टीहर आ गई। मंगलवार की दोपहर के समय जब घर पर कोई नहीं था सोनम घर पर अकेली थी तभी यह वारदात हो गई। सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी पुलिस भी घर पर पहुंचे जहां पर उन्होंने परिजनों से बातचीत करके जांच पड़ताल की।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story