×

Jalaun News: बीमार पति की मौत के सदमे से आहत पत्नी ने दी अपनी जान, दंपति की मौत से हड़कंप

Jalaun News: सुबह जब दंपति मृतक के लड़के उठे और उन्होंने दोनों को मृत अवस्था में देखा तो हड़कंप मच गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 13 Oct 2023 6:53 AM GMT
Wife committed suicide
X

Wife committed suicide (photo: social media )

Jalaun News: जालौन बीमार चल रहे पति की अचानक रात्रि के समय मौत हो गई। जब पत्नी ने उसको मृत अवस्था में देखा तो वह सदमे में आ गई और पति की मौत से आहत होकर दूसरे कमरे में जाकर उसने भी चादर का फंदा गले में लगाकर अपनी जान दे दी। सुबह जब दंपति मृतक के लड़के उठे और उन्होंने दोनों को मृत अवस्था में देखा तो हड़कंप मच गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिंग टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कर उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी देकर को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक पति कई महीनों से बीमार चल रहा था।

बता दें जालौन कोतवाली कस्बे के मोहल्ला गणेशजी निवासी उमेश चौरसिया 58 वर्ष काफी समय से बीमार चल रहे थे, जिसका इलाज चल रहा था। गुरुवार देर रात उसकी बीमारी की वजह से मौत हो गई, जिसे शुक्रवार सुबह जब पत्नी कविता चौरसिया 55 वर्ष ने मृत देखा तो वो हताश हो गई। घर के ही बरामदे में जाकर उसने चादर का फंदा गले में डालकर फांसी लगा ली, जिससे दम घुटने पर उसकी भी मौत हो गई।

बच्चों का बुरा हाल

इस दौरान जब दंपति के दोनों बच्चे सोकर उठे तो कमरे में मृत पिता और बरामदे में साड़ी से लटके मां के शव को देख उनके होश उड़ गए और दोनों का बुरा हाल हो गया। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दंपति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों का कहना है कि पिता की कई महीनो से बीमार थे जिनका इलाज कराया जा रहा था मां भी पिता का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story