Jalaun News: सफाई करते समय टेबल फैन से लगा करंट, महिला की मौत

Jalaun News: जालौन में कमरे की सफाई करते समय टेबल फैन की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में देकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 6 Aug 2024 12:18 PM GMT
Woman died after getting electric shock from table fan while cleaning
X

सफाई करते समय टेबल फैन से लगा करंट, महिला की मौत: Photo- Social Media

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में एक घर में काम कर रही महिला को टेबल फैन से करंट लगने से वह पूरी तरह झुलस कर जमीन पर गिर गई। कुछ देर बाद जब परिजन कमरे में गए तो महिला को फर्श पर पड़ा हुआ देखा। उन्होंने आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। महिला अपने बच्चों के साथ घर में अकेली रहती थी। कुछ साल पहले पति का सड़क हादसे में मौत हो चुकी है ।

टेबल फैन से लगा महिला को करंट

जानकारी के अनुसार जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रिनियां निवासी गुड्डन 45 वर्ष पत्नी स्वर्गीय ज्ञान प्रकाश अहिरवार घर का कामकाज निपटने के बाद वह कमरे की साफ सफाई कर रही थी। इस दौरान स्टॉल पर रख टेबल फैन को साफ करते समय करंट लगने से अचेत होकर फर्स पर गिर पड़ी, काफी देर तक फर्श पर गिरने पर जब परिजनों ने उसे फर्श पर पड़ा हुआ देखा तो हड़कंप मच गया । चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और निजी वाहन से राजकीय मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच पड़ताल करने के बाद उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं पुलिस को भी सूचना दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों से घटना की जानकारी ली वही मोहल्ले वालों ने बताया कि मृतक गुड्डन देवी के पति की 10 साल पहले एक सड़क हादसे में मौत हो चुकी थी। उसके बाद मृतक अपने तीन पुत्रों के साथ घर में रहती थी दो पुत्र उसके बाहर रहकर रोजगार करते हैं। जबकि छोटा पुत्र पढ़ाई करता है। और वह सुबह कोचिंग गया हुआ था वहीं हादसे की जानकारी बाहर रह रहे दोनों पुत्रों को भी दे दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story