TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: कमरे में कर रही थी ये काम, सर्पदंश से हुई महिला की मौत

Jalaun News: रानी देवी 35 वर्ष सुबह अपने घर के कमरे में झाड़ू लगा रही थी तभी कमरे के कोने में बैठे हुए साप ने उसकी हाथ की उंगली में डस लिया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 24 Sep 2024 11:37 AM GMT
Woman dies due to snake bite Gone
X

महिला की सर्पदंश की वजह से मौत हो गई : Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में कमरे की सफाई करते समय विवाहिता को सांप ने डस लिया सांप के काटे जाने की जानकारी उसने तत्काल अपने परिजनों को दी तो सभी लोग दहसत में आ गए। परिजन आनन-फानन में नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई के लिए रेफर कर दिया गया जहां पर इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों को महिला की मौत की खबर लगते ही घर में मातम छा गया।

महिला के हाथ की उंगली में सांप ने काटा

जानकारी के अनुसार जालौन की कालपी कोतवाली के मोहल्ला तरीबुल्दा निवासी छोटे निषाद की पत्नी रानी देवी 35 वर्ष सुबह अपने घर के कमरे में झाड़ू लगा रही थी तभी कमरे के कोने में बैठे हुए साप ने उसकी हाथ की उंगली में डस लिया। सांप के काटे जाने की जानकारी होने पर परिजनों के द्वारा महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी में लाया गया। जहां पर महिला की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों के द्वारा उचित इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज उरई के लिए रेफर किया जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

महिला की सर्पदंश की वजह से मौत

जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचे रामगंज चौकी इंचार्ज ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं तहसीलदार अभिनव कुमार तिवारी का कहना है महिला की सर्पदंश की वजह से मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मृतक महिला के परिवार को शासन के द्वारा आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story