TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: काटते ही बेहोश हुआ रास्ते में हो गई युवक की मौत, गया था चारा डालने

Jalaun News: जालौन में घर के बाहर पड़े बालों में भैंसों को भूसा डाल रहे युवक को सांप ने काट दिया, जिससे वह अचेत होकर गिर पड़ा। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 19 Sep 2024 5:26 PM GMT
Young man bitten by snake, died while being taken to hospital
X

युवक को सांप ने काट लिया, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत: Photo- Social Media

Jalaun News: जालौन में बाड़े में भैसों को चारा डालते समय युवक को सांप ने काट लिया, हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर झांसी में रिफर कर दिया गया, रास्ते में युवक की मौत हो गई। जालौन में घर के बाहर पड़े बालों में भैंसों को भूसा डाल रहे युवक को सांप ने काट दिया, जिससे वह अचेत होकर गिर पड़ा। परिजनों ने जब उसे बाड़े में गिरते देखा तो चीख पुकार मच गई और मोहल्ले को लोग इकट्ठा हो गए। हालत गंभीर होने पर परिजन उसे उरई के जिला अस्पताल उरई मे भर्ती कराया।

सांप काटने से हुई युवक की मौत

डॉक्टरों ने उपचार के दौरान उसकी हालत बिगड़ने पर तत्काल उसे झांसी के महारानी लक्ष्मी बाई राजकीय मेडिकल के रेफर कर दिया। परिजन एंबुलेंस की मदद से झांसी ले जा रहे थे इस दौरान उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। घर में मौत की खबर लगते ही कोहराम मच गया, परिजनों को बुरी तरह से रो-रो के बुरा हाल बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार जालौन की सिरसा कलार के कस्बे निवासी शमी खान ने बताया कि मस्जिद के पास उसका बाड़ा है। जिसमे वह भैंसों का व्यापार करता है। गुरुवार सुबह हमारा छोटा पुत्र राशिद खान 17 वर्ष भैंसों को भूसा डाल रहा था।

अचानक एक सर्प उसके पैरों में लिपट गया जिसे उसने तुरंत मार दिया तब तक सर्प ने उसे डस लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों की मदद से उसे उरई अस्पताल ले गए हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने युवक को झांसी रिफर कर दिया रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतक दो भाई है। जिसमे यह छोटा था अभी दोनो में किसी की शादी नहीं हुई है मां पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story