Jalaun News: अकेले घर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Jalaun News: पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच पड़ताल में जुटी है।परिजनों के मुताबिक अज्ञात कारणों के चलते युवक ने अपने घर में फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 14 Sep 2024 3:38 PM GMT
Jalaun News ( Pic- Newstrack)
X

Jalaun News ( Pic- Newstrack)

Jalaun News: सूने घर में अज्ञात कारणों के चलते युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच पड़ताल में जुटी है।परिजनों के मुताबिक अज्ञात कारणों के चलते युवक ने अपने घर में फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी। परिजन जब घर पहुंचे उन्होंने शव को लटकता हुआ देखा तो हड़कप मच गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और युवक को फंदे से उतार कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। वहीं सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जांच पड़ताल शुरू की।

जानकारी के अनुसार जालौन के रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम जगम्मनपुर निवासी सत्यम पुत्र स्वर्गीय लक्ष्मी रजक उम्र लगभग 22 वर्ष ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना के समय युवक अपने घर पर अकेला था। उसकी बहन व छोटा भाई अपने ननिहाल कोंच गए हुए थे। मां खेत पर काम करने गई हुई थी। दोपहर के समय सत्यम अपने खेत पर खाद फेंकने भी गया था इसके बाद काम अधूरा छोड़कर वापस अपने घर आ गया था। घर में कुंडे के सहारे फांसी लगा कर उसने आत्महत्या कर ली। शाम को जब मां वापस आई और शव को लटकता हुआ देखा तो चीखने चिल्लाने लगी।

आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और फंदे से उतर कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया युवक की मौत से जहां घर में को राम छाया हुआ है वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ वना है। मृतक के पिता लक्ष्मी की भी दो वर्ष पूर्व एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस जांच में जुटी हुई है कि युवक ने आत्महत्या किन करणों से की है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story