Jalaun News: युवक ने पेड़ पर लटक फांसी लगा दी जान, परिजनों में पसरा मातम

Jalaun News: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही घटना की जानकारी परिजनों को दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 17 Oct 2024 6:21 AM GMT
Jalaun News: युवक ने पेड़ पर लटक फांसी लगा दी जान, परिजनों में पसरा मातम
X

युवक ने पेड़ पर लटक फांसी लगा दी जान  (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में 25 वर्षीय युवक ने गांव के बाहर खेत में जाकर रस्सी का फंदा बनाकर पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी। आसपास खेतों पर काम कर रहे किसानों ने शव को लटकते देखा तो अफरा तफरी मच गई। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर जांच पड़ताल करने के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही घटना की जानकारी परिजनों को दी।

बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रोग से पीड़ित था, जिसका इलाज चल रहा था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच पड़ताल की जाएगी। युवक की मौत से घर में मातम छा गया। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार जालौन की कोंच कोतवाली क्षेत्र मे उस समय हडकंप मच गया जब भेड निवासी 25 वर्षीय युवक विक्की ने अज्ञात कारणों के चलते गांव किनारे एक खेत में लगे बबूल के पेड़ पर फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके से गुजर रहे किसानों ने युवक को फांसी पर झूलता देखा तो वहां पर दहशत फैल गई। शव पेड़ पर लटकने की सूचना पुलिस को दी।

युवक मानसिक रूप से कमजोर

सूचना पर भेंड़ चौकी इंचार्ज सुशील कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे । जहां पर उन्होंने जांच पड़ताल करने के बाद पेड़ पर लटक रहे शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल अरुण कुमार राय का कहना है कि मृतक युवक मानसिक रूप से कमजोर था। जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मृतक युवक की शादी नहीं हुई थी। मौत की खबर लगने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे जहां पर उनका रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story