Jalaun News: महाकाल के दर्शन के लिए जा रहे युवक को तेज रफ्तार ट्राला ने रौंदा, हुई मौत

Jalaun News: हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कराया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 8 Aug 2024 5:02 AM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News   (फोटो: सोशल मीडिया )

Jalaun News: जालौन में सुबह दर्दनाक हादसा देखने को मिला। जहां अपने दोस्तों के साथ दर्शन करने महाकाल जा रहे युवक को तेज रफ्तार ट्राला ने रौंदते हुए खंती में घुस गया। हादसे के बाद हड़कप मच गया । बाकी दोस्त जब तक युवक के एक पास पहुंचे तब तक उसने दम तोड़ दिया। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कराया। साथ के दोस्तों ने बताया कि वह महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन जा रहे थे। होटल पर खाना खाने के बाद उनका दोस्त सड़क किनारे टहलने चला गया था। इस दौरान हादसा हो गया।

पूरा मामला

जालौन मे जिला लखनऊ के रेबड़ी टोल के पास मौजूद गाँव मेंहदी नगर निवासी सुमरन 30 वर्ष अपने चार दोस्त दिलीप ,युगेश, सुधीर , विनोद के साथ कार से उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए जा रहे थे। गुरुवार की सुबह वह आटा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित एक होटल के पास रुक गए। इसी दौरान सुमरन किसी काम से हाइवे किनारे खड़ा हो गया। तभी कानपुर की ओर से आ रहे बेकाबू ट्राला हाइवे पर इधर उधर भागने लगा। जिसे देख सुमरन घबरा गया। इसी बीच ट्राला की चपेट में आने से उसकी मौके पर मौत हो गई और बेकाबू ट्रॉला डिवाइडर पार कर खंदक में घुस गया।

हादसे से मौके पर हड़कंप मचा तो मौजूद दोस्त दौड़े। सूचना मिलते ही मौके पर आटा पुलिस पहुँच गई। जिसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्राला चालक व हेल्पर मौके से भाग निकले। ट्राला को खंदक से निकलते समय झाँसी कानपुर मार्ग पर करीब 15 मिनट तक वाहनों की कतारे लगी रही। मृतक के दो बच्चे है और गैस एजेंसी में काम करके वह अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story