Jalaun News: युवक और नाबालिग किशोरी ने एक साथ लगाई फांसी, मचा हड़कंप

Jalaun News: । पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे और घटना की वजह तलाशनी शुरू कर दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 19 Oct 2024 5:50 AM GMT
Jalaun News: युवक और नाबालिग किशोरी ने एक साथ लगाई फांसी, मचा हड़कंप
X

युवक और नाबालिग किशोरी ने एक साथ लगाई फांसी   (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में शनिवार को एक ही कमरे में एक साथ युवक और नाबालिग किशोरी ने संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी। परिजनों ने सुबह देखा तो हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, इस घटना के पीछे की वज़ह क्या रही पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

पूरा मामला कदौरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर उस समय हड़कप मच गया जब कमरे के अंदर युवक व किशोरी के संदिग्ध परिस्थितियों मे शव लटकते हुए एक साथ देखा गया । ये देख चीख पुकार मच गई, जिसे सुनकर आसपास की भीड़ इकट्ठा हो गई । पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे और घटना की वजह तलाशनी शुरू कर दी। वहीं, घटनास्थल से सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिंग टीम भी मौके पर पहुंची। फॉरेंसिंग टीम की जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वही दोनों मृतकों की परिजनों से पूछताछ शुरू की।

सुबह दोनों के लटकते शवों को देखकर, परिजनों के उड़े होश

कदौरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव के निवासी युवक कुंवर लाल (25) पुत्र स्व: गोपी निषाद व पड़ोस में रहने वाली नाबालिग 15 वर्षीय किशोरी ने रात में एक साथ कमरे में लगी बांस की बल्ली के सहारे दुपट्टे का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। सुबह लड़के के परिजन सोकर जगे और उन्हें जंगले से झांक कर अंदर देखा तो दोनों शव लटक रहे थे। अंदर से दरवाजा बंद था चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया।

फोरेंसिक टीम ने मौके से जुटाएं सबूत

घटना की जानकारी होने पर अधिकारियों के साथ फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया । मौके पर पहुंची फॉरेस्टिंग टीम ने कमरे का निरीक्षण करने के बाद वहां पर सबूतों को इकट्ठा किया वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में देकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दोनों परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। दोनों ने एक साथ आत्महत्या क्यों की परिजन बताने की स्थिति में नहीं है। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी कालपी अवदेश सिंह चौहान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story