Jalaun News: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की गाड़ी में युवक ने मारी टक्कर, मामला दर्ज कर भेजा जेल

Jalaun News: रात के समय पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी । इस दौरान कार सवार युवक अपनी कार को तेज रफ्तार से उल्टी दिशा में लाते हुआ एक प्राइवेट वाहन में टक्कर मार दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 2 Sep 2024 7:31 AM GMT
X

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की गाड़ी में युवक ने मारी टक्कर   (फोटो: सोशल मीडिया )

Jalaun News: जालौन में देर रात पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक कार चालक तेज रफ्तार में उल्टी साइड घुसता हुआ वाहन में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद वहां खड़ी पुलिस की गाड़ी को भी उसने जोरदार टक्कर मारी । पुलिस ने उसकी घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार कर लिया । युवक के खिलाफ थाने में पहले से दी गई तहरीर मे बताया कि वह एक महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था , जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया । माधौगढ़ क्षेत्राधिकारी ने बताया कि युवक के पहले से ही थाने में अश्लील वीडियो वायरल करने का प्रार्थना पत्र था।

जानकारी के अनुसार जालौन की माधौगढ़ थाना क्षेत्र के माधौगढ़ बस स्टैंड पर रात के समय पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी । इस दौरान कार सवार युवक आकाश अपनी कार को तेज रफ्तार से उल्टी दिशा में लाते हुआ एक प्राइवेट वाहन में टक्कर मार दी। उसके बाद वहा खड़ी पुलिस की पेट्रोलिंग कार में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई । वहीं पुलिस ने युवक को घेराबंदी करके हिरासत में लेकर उसे थाने ले गई। वहीं पुलिस को जानकारी हुई कि इसके खिलाफ पहले ही से ही एक महिला ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी का प्रार्थना पत्र थाने में कराया हुआ था । जिस पर पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया।

युवक के खिलाफ मामला दर्ज होगी कार्रवाई

क्षेत्राधिकार माधौगढ़ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले से ही एक महिला ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर बताया थे कि आकाश उसे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। उसके बाद रात में वाहन चेकिंग करते समय पुलिस की गाड़ी और प्राइवेट वाहन में टक्कर मार दी। पुलिस मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story