Jalaun News: पारिवारिक विवाद में युवक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Jalaun News: क्षाबंधन के त्योहार पर आए युवक ने गांव के बाहर खेत में लगे पेड़ से रस्सी का फांसी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने युवक को फंदे पर लटकता हुआ देखा तो परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 22 Aug 2024 5:00 PM GMT
Jalaun News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Jalaun News: रक्षाबंधन के त्योहार पर आए युवक ने गांव के बाहर खेत में लगे पेड़ से रस्सी का फांसी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने युवक को फंदे पर लटकता हुआ देखा तो परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। परिजनों ने बताया कि युवक कानपुर में रहकर फैक्ट्री में काम करके परिवार को पालता था। वह रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने परिवार के साथ घर आया हुआ था। फांसी किस वजह से लगाई यह बात परिजन नहीं बता पा रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच पड़ताल की जाएगी।

जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम देवकली निवासी सूरजपुत्र काशीराम निषाद उम्र लगभग 42 वर्ष कानपुर में रहकर रनिया फैक्ट्री में मजदूरी का कार्य करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। रक्षाबंधन के त्योहार पर परिवार के साथ वह घर आया हुआ था। तभी आज सुबह उसके परिवार में झगड़ा हो गया। उसी के चलते उसकी पुत्री ने सुबह-सुबह जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

उसी को अपने जेहन में बैठा कर सूरज शाम लगभग 5:00 बजे के आसपास किरतपुर मौजा अपने खेत पर आ गया और उसने वहां पर लगे पेड़ में रस्सी का फंदा लगाकर फांसी पर झूल कर अपनी जान दे दी। खेत के आसपास काम कर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस एवं उसके परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव,को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही ग्रामीणों ने बताया मृतक सूरज के तीन पुत्र एवं एक पुत्री है। मृतक की पत्नी प्रेमवती का रो-रो कर बुरा हाल है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story