×

Martyred Saurabh Rana: कश्मीर में शहीद हुए सौरभ राणा का पार्थिव शव आज पहुंचेगा बरेली

martyred Saurabh Rana: शहीद हुए बरेली के लाल सौरभ राणा का शव आज बरेली पहुंचेगा।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 18 April 2022 5:43 AM GMT
Saurabh Rana mortal will reach Bareilly today
X

शाहिद सौरभ राणा का परिवार (Social media)

martyred Saurabh Rana: एलओसी पर देश के लिए शहीद हुए बरेली के लाल सौरभ राणा कासव आज उनके घर पहुंचेगा। सौरभ पाकिस्तान सैनिकों की क्रास फायरिंग में देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गए। वह बरेली के इज्जत नगर क्षेत्र के रहने वाले थें। अभी कुछ दिन पहले ही सौरभ राणा छुट्टी पर अपने घर बरेली आए थें।

सौरभ राणा का आज होगा अंतिम संस्कार

उनके पार्थिव शरीर को आज दोपहर उनके घर लाया जाएगा। जहां नाते रिश्तेदारों को उनके अंतिम दर्शन का शव का इंतजार है। बेहद मार्मिक माहौल यहां बना हुआ है। सौरभ राणा अंतिम संस्कार के लिए सारी व्यवस्थाएं की जा रही है। परिवार और उनके पिता का रोरोकर बुरा हाल हैं।

गम में डूबा परिवार

राजपूर रेजीमेंट में तैनात शहीद सौरभ के पिता भी सेना में थें। शहीद के निधन के बाद यहां पूरे क्षेत्र में गम और पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से का माहौल बना हुआ है। यहाँ पर स्थानीय नेताओं का पहुंचना भी शुरू हो गया है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story