जनसत्ता दल लोकतांत्रिक धूमधाम से मनायेगा प्रथम स्थापना दिवस

राजनीतिक पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक का प्रथम स्थापना दिवस 30 नवंबर 2019 को प्रदेश भर में धूमधाम से मनाया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर रघुराज प्रताप सिंह ( राजा भैया) के नेतृत्व में 30 नवम्बर 2018 को पार्टी का गठन किया गया है।

लखनऊ: राजनीतिक पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक का प्रथम स्थापना दिवस 30 नवंबर 2019 को प्रदेश भर में धूमधाम से मनाया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर रघुराज प्रताप सिंह ( राजा भैया) के नेतृत्व में 30 नवम्बर 2018 को पार्टी का गठन किया गया है।

उत्तर प्रदेश के 45 जनपदों में पार्टी का गठन हो चुका है और हज़ारों की संख्या में सक्रिय सदस्य है जो कि पार्टी के लिए कार्य कर रहे है।

पार्टी अपने स्थापना दिवस के अवसर पर सभी जिला मुख्यालयों में 10 सूत्रीय ज्ञापन पार्टी के सभी युवा संगठन, महिला सभा तथा अन्य प्रकोष्ठों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से सौंपेंगे।

जिसमे किसानों की समस्या छुट्टा जानवरों द्वारा हो रहे नुकसान की मुवावजे की मांग, बेरोजगारी की समस्या, बिजली की समस्या, कानून व्यवस्था, आदि की समस्याओं के निदान की मांग रखी जाएगी।