×

Shamli News: दिल्ली से शामली जा रही जनता एक्सप्रेस की पावर फेल, तीन घंटे खड़ी रही ट्रेन, यात्री परेशान

Shamli News: दिल्ली-शामली रेलमार्ग पर जनता एक्सप्रेस ट्रेन की पावर, खेकड़ा स्टेशन पर खराब हो गई। दिल्ली से पहुंची दूसरी ट्रेन में यात्रियों को सवार कराकर शामली को रवाना किया गया।

Pankaj Prajapati
Published on: 4 May 2022 10:41 AM GMT
Shamli News: The power failure of the train going from Delhi to Shamli, stood at the station for three hours
X

शामली: दिल्ली से शामली जा रही ट्रेन की हुई पावर फेल

Shamli News: दिल्ली-शामली रेलमार्ग पर जनता एक्सप्रेस ट्रेन की पावर, खेकड़ा स्टेशन पर खराब हो गई। दिल्ली से पहुंची दूसरी ट्रेन में यात्रियों को सवार कराकर शामली को रवाना किया गया। जनता एक्सप्रेस ट्रेन करीब तीन घंटे स्टेशन पर खड़ी रही। ट्रेन में सवार यात्रियों को परेशानीयों का सामना करना पड़ा ।

बता दें कि बीते दिन दिल्ली से शामली होकर सहारनपुर जाने वाली 'जनता एक्सप्रेस ट्रेन' (janta express train) मंगलवार शाम स्टेशन पर करीब 6:15 बजे पहुंची। जैसे ही चालक ने इंजन को आगे बढ़ाने का प्रयास चालक का प्रयास विफल हो गया। पावर फेल होने पर चालक के लाख प्रयास के बाद भी ट्रेन आगे नहीं बढ़ सकी।

यात्रियों को दूसरी ट्रेन में सवार कराया गया

करीब एक घंटा बाद शामली जाने वाली दूसरी ट्रेन स्टेशन पर पहुंची। कर्मचारियों ने पावर फेल होने की सूचना देकर यात्रियों को उक्त ट्रेन में सवार कराया। कंट्रोल रुम को सूचना देने पर करीब ढाई घंटे बाद यानि 8:30 बजे दिल्ली से पावर स्टेशन पर पहुंची। इसके बाद ही ट्रेन गंतव्य की तरफ रवाना हो सकी। यात्रियों ने स्टेशन अधिकारियों से सुविधाओं के पर्याप्त बंदोबस्त कराए जाने की मांग की।

खटारा इंजनों के सहारे ट्रेन

बता दें कि रेलमार्ग पर दशकों से ही खटारा इंजनों के सहारे की ट्रेनों को दौड़ाया जाता रहा है। कोरोनाकाल से पूर्व माह में तीन चार बार ट्रेनों के इंजन खराब होना आम बात थी। स्टेशन अधीक्षक चमनलाल शर्मा का कहना है कि पावर फेल होने से ट्रेन काफी समय स्टेशन पर खड़ी रही। दूसरी पावर आने के बाद ट्रेन शामली की तरफ रवाना हो सकी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story