×

Jaunpur News: प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया घर और फिर दी ऐसी सजा, सुनने वाले भी रह गए दंग

Jaunpur News: फोन करके घर बुलाया था, भाई और बहन के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी का कर दिया कत्ल।

Kapil Dev Maurya
Published on: 8 March 2023 2:17 PM GMT (Updated on: 8 March 2023 2:17 PM GMT)
jaunpur Crime
X

jaunpur Crime (Social Media)

Jaunpur News: अपने ही गांव की एक किशोरी से प्रेम करने वाले किशोर को ऐसा धोखा मिलेगा उसने कभी सोचा भी नहीं होगा। प्रेमिका ने खुद ऐसी सजा दी की प्रेमी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। जी हाँ थाना बदलापुर क्षेत्र में एक प्रेमिका ने मंगलवार की रात प्रेमी को मिलने के लिए फोन करके बुलाया। प्रेमी प्रेमिका के घर पहुंचा तो नजारा कुछ और ही था। आरोप है कि प्रेमिका ने अपने भाई, बड़ी बहन और भाई के दोस्त के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया।

घर से कुछ दूरी पर मिले शव को ग्रामीणों ने अस्पताल भेजवाया, जहां से पुलिस ने कब्जे में ले लिया। इस मामले में प्रेमी के बहन की तहरीर पर प्रेमिका, उसके भाई, बहन और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जाने क्या है पूरा मामला?

पुलिस के अनुसार, बलुआ गांव निवासी रौनक यादव का गांव के ही किशोरी से प्रेम संबंध था। करीब एक साल पहले से चल रहे प्रेम संबंध की जानकारी दोनों के परिवार वालों को भी थी। रौनक स्वर्गीय रामकिशोर बालिका इंटर कॉलेज बेला पार नौपेडवा में कक्षा ग्यारह का छात्र था। रौनक की बहन शिवांगी यादव बीए की छात्रा है। उसने कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि मंगलवार को उसका भाई रौनक रात साढ़े नौ बजे अपने मौसेरे भाई विपुल यादव को छोड़ने उसके घर धनियामऊ गया था।

रात को वह वापस नहीं लौटा। बुधवार को सुबह उसका शव घर से करीब आठ सौ मीटर दूर उसकी प्रेमिका के घर के पास पाया गया। शिवांगी ने आरोप लगाया कि रौनक को उसकी प्रेमिका बार-बार बुला रही थी। आरोप लगाया कि घर में बुलाकर प्रेमिका, उसकी बहन, भाई और प्रेमिका के भाई के दोस्त ने मिलकर रौनक की ईंट और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घर में हत्या करने के बाद शव घर से बाहर खेत के पास फेंक दिया।

वहां लोगों की नजर पड़ी तो उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। रौनक के पिता रामाशीष गुजरात में रहकर ऑटो रिक्शा चलाते हैं। माता रीता देवी तथा बहन शिवांगी का रो-रोकर बुरा हाल है। बड़ा भाई निर्भय यादव बाहर रहकर टैंकर चलाने का काम करता है। प्रभारी निरीक्षक संतोष पांडेय ने बताया कि मृतक रौनक की हत्या उसकी प्रेमिका और प्रेमिका के परिवार वालों द्वारा किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर प्रेमिका सहित चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story