×

मनचलों से कांपे दरोगा: सरेआम छीन लिया रिवाल्बर, अब हुआ ये हाल

जनपद में अपराधियों एवं दबंगो के हौसले इतने बुलंद हो गये है कि पुलिस से उसका असलहा तक छीन ले रहे है।

Newstrack
Published on: 24 July 2020 8:35 AM GMT
मनचलों से कांपे दरोगा: सरेआम छीन लिया रिवाल्बर, अब हुआ ये हाल
X

जौनपुर: जनपद में अपराधियों एवं दबंगो के हौसले इतने बुलंद हो गये है कि पुलिस से उसका असलहा तक छीन ले रहे है। जी हां बीती शाम को थाना मछलीशहर में नगर के अन्दर एक विधवा की तहरीर पर पूछताछ करने गई कस्बा इंचार्ज सरिता यादव की विपक्षियों ने पिस्टल छीन ली और सरकारी गाड़ी को भी पंक्‍चर करने का प्रयास किया। बाद में कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार गया लेकिन एक अभियुक्त मौका देख थाने से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:राम मंदिर पर युद्ध: शिलान्यास पर भिड़े संत, क्या सफलतापूर्वक हो पायेगा भूमि पूजन

मछली शहर कस्बा स्थित सादिगंज मोहल्ला निवासी लखपत्ति पत्नी स्वर्गीय राजनारायण ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने भतीजे द्वारा मारपीट और उनके मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया था। तहरीर के आधार पर कस्बा इंचार्ज मौके पर पहुंच विधवा महिला और विपक्षियों से मामले को लेकर पूछताछ कर रही थी कि विपक्षी नंदलाल कस्बा इंचार्ज द्वारा कही गई किसी बात को लेकर उत्तेजित हो गया। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार आरोपितों ने कस्बा इंचार्ज की पिस्टल छीन ली। उनकी वर्दी पर लगा स्टार व होलोग्राम फाड़ दिया। इसी बीच एक आरोपित ने सरकारी जीप की हवा निकालते हुए उसे पंक्‍चर करने का प्रयास किया।

लोगों की मदद से ली पिस्टल

जिसके बाद मौके पर मौजूद अन्य लोगों व हमराहियों की मदद से आरोपितों से उन्होंने किसी तरह अपनी पिस्टल बरामद की। इसके बाद कोतवाली से पहुंची पुलिस फोर्स ने बलप्रयोग कर किसी तरह से लोगों को काबू में उन्हें गिरफ्तार कर कोतवाली लेकर आयी। इसी बीच भीड़ व अंधेरे का फायदा उठाकर एक आरोपित फरार हो गया। कोतवाली पहुँची कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने देर रात नंदलाल, अवधेश, पुष्पा देवी, रवि और पिंटू के खिलाफ तामाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर महिला सहित तीन आरोपित को जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:CM योगी की बड़ी कार्रवाई: कानपुर अपहरण मामले में IPS समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

जबकि इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर मुख्य आरोपित नंदलाल मौके से फरार हो गया। मामले के बाबत प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय ने पूछताछ के दौरान महिला इंस्पेक्टर से बदसलूकी, वर्दी फाड़ने, पिस्टल छिनने व पुलिस कार्य मे बाधा पहुंचाने की बात कहते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की जानकारी दी गयी है ।

कपिल देव मौर्य -जौनपुर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story