×

Jaunpur: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम में भाजपा नेता और पदाधिकारी के बीच मारपीट, हुई लत्तम पैजार

Jaunpur News Today: जनपद में आज मां दुर्गा विद्यालय में प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारी एवं एक भाजपा नेता के बीच जमकर मारपीट हो गयी हलांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा बलो ने दोंनो में बीच बचाव किया।

Network
Report Network
Published on: 2 Sep 2022 12:33 PM GMT
X

डीसीएम के कार्यक्रम में भाजपा मारपीट करते कार्यकर्ता (न्यूज नेटवर्क)

Jaunpur News: जनपद में आज मां दुर्गा विद्यालय में प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारी एवं एक भाजपा नेता के बीच जमकर मारपीट हो गयी हलांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा बलो ने दोंनो में बीच बचाव किया। खबर है कि भाजपा नेता विजय सिंह विद्यार्थी और भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री दिनेश कुमार सिंह में किसी बात को लेकर पहले नोंक-झोंक होने लगी । बात बढ़ती गई कि पुलिस बल की मौजूदगी में भाजपा नेता विजय सिंह विद्यार्थी और दिनेश कुमार सिंह आपस में मारपीट शुरू कर दिये इतना ही हाथ पांव दोनो चल रहे थे।

जमीन पर पटकर कई लात और घूंसे चलाते वीडियो वायरल है। किसी तरह पुलिस ने भाजपा नेता विजय विद्यार्थी को अलग किया। मामले को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं। पत्रकारों से बात करते हुए दिनेश कुमार सिंह ने कहाकि विजय सिंह विद्यार्थी अपने आपको माफिया समझते हैं, गुंडा बनते हैं मै इसकी शिकायत लिखित रूप से एसपी से करूंगा। वहीं इस पूरे प्रकरण के बावत पूछे जाने पर विजय सिंह विद्यार्थी ने कहा कि हमें उक्त व्यक्ति मंद बुद्धि का लगता है।

इससे पहले कई बार इसकी शिकायत मुझ तक आई जिसमें ये हमें हर जगह अनाप-शनाप बकता था। ऐसी कोई बात नहीं है, मैने इसे नहीं मारा। हालांकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि खाकी की मौजूदगी में दिनेश कुमार सिंह की पिटाई हो रही है।फिलहाल मारपीट की घटना को लेकर पूरे जिले में चर्चाओं का बाजार गरम है।समाचार जारी किये जाने तक किसी भी पक्ष ने पुलिस को तहरीर नही दी थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story