×

Jaunpur News: सत्यम का अपहरण क्यों हुआ? पुलिस तलाश में जुटी, परिजन बेहाल

Jaunpur News: परदादी के साथ घर के बाहर सो रहे 11 माह के बच्चे को बदमाशों ने सोमवार को देर रात अगवा कर लिया

Kapil Dev Maurya
Published on: 6 Sep 2022 10:55 AM GMT
Jaunpur latest News Satyam kidnapped
X

Jaunpur Satyam kidnapped (Social Media)

Click the Play button to listen to article

Jaunpur News: जनपद के थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित लौंह गांव में परदादी के साथ घर के बाहर सो रहे 11 माह के बच्चे को बदमाशों ने सोमवार को देर रात अगवा कर लिया। पूरी रात परिजन और पुलिस बदमाशों को खोजती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

लौह निवासी सत्यम पांडेय (11 माह) पुत्र राहुल पांडेय अपने परदादी प्रेमा देवी के साथ घर के बाहर सो रहा था। रात को 01 बजे के आसपास बदमाश आये और सत्यम को उठाने लगे। इसी दौरान प्रेमा देवी की आंख खुल गई। लेकिन बदमाश धक्का देते हुए सत्यम को उठा ले गए।

प्रेमा देवी चिल्लाने लगी। शोर सुनकर परिजन व गांव के लोग इकट्ठा हो गए। रात में ही सैकड़ों लोग खोजबीन में निकल गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए प्रयागराज- प्रतापगढ़ के बार्डर पर चेकिंग शुरू की, लेकिन सुबह तक सफलता हाथ नही लग सकी। घटना की सूचना पर सीओ मछलीशहर अतर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों को यथाशीघ्र सत्यम को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराते हुए सभी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

इस घटना से परिवार और गांव में दहशत का माहौल है। थानाध्यक्ष सदानंद राय का कहना है कि एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है और सत्यम को अगवा करने वाले बदमाशों की तलाश में टीम गठित की गयी है। सत्यम के पिता राहुल पांडेय और दादा सुभाष पांडेय का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही है। सत्यम की मां रंजू पांडेय सहित परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है।

घटना के सन्दर्भ में सीओ मछलीशहर ने बताया है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करके पुलिस ने विवेचना शुरू कर दिया है। खबर तो यह भी है कि बच्चे के अपहरण कर्ताओ की तलाश के लिए पुलिस ने डाग स्क्वाड का भी प्रयोग किया लेकिन अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। यहां पर एक बात और भी सामने आई है कि परिजन किसी भी व्यक्ति से रंजिश भी नहीं होने की बात कर रहे है तो आखिर फिर मासूम सत्यम के अपहरण के पीछे का रहस्य क्या हो सकता है।जो भी हो इस घटना ने कानून व्यवस्था पर बड़ा प्रश्न चिन्ह लगा दिया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story