×

Jaunpur News: BJP के जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने कहा- श्यामा प्रसाद मुखर्जी हमेशा धारा 370 के विरोधी रहे

Jaunpur News: जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के नेतृत्व में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयन्ती श्रद्धापूर्वक मनायी गयी।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 6 July 2021 5:16 PM GMT (Updated on: 6 July 2021 5:16 PM GMT)
Jaunpur News
X

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जंयती पर उनकी तस्वीर पर पुष्प आर्पित करते बीजेपी नेता- फोटो सोशल मीडिया

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के नेतृत्व में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयन्ती श्रद्धापूर्वक मनायी गयी। इस मौके पर जौनपुर जिला मुख्यालय समेत सभी मंडलों में कार्यक्रम आयोजित कर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया। जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि महान शिक्षाविद्, प्रखर राष्ट्रवादी विचारक और भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जयन्ती पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि है।

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर पुष्प आर्पित करते बीजेपी नेता- फोटो सोशल मीडिया


उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के नेतृत्व में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयन्ती श्रद्धापूर्वक मनायी गयी। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयन्ती के अवसर पर बीजेपी के जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा महान शिक्षाविद्, प्रखर राष्ट्रवादी विचारक और भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जयन्ती पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि है। उन्होंने आगे कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी एक महान शिक्षाविद और चिंतक होने के साथ-साथ सच्चे अर्थों में मानवता के उपासक और सिद्धांतों के पक्के इंसान थे, डॉ. मुखर्जी ने संसद में हमेशा राष्ट्रीय एकता की स्थापना को प्रथम लक्ष्य बना कर रखा और उनका मत था कि राष्ट्रीय एकता के धरातल पर ही सुनहरे भविष्य की नींव रखी जा सकती है।

सुशील मिश्रा ने कहा श्यामा प्रसाद मुखर्जी 370 के सदैव विरोध थे

वहीं भाजपा के जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जंयती पर कहा कि एक मजबूत और एकजुट भारत निर्माण के दृढ़ निश्चयी, मानवता के उपासक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी धारा 370 के सदैव विरोधी रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों को साकार करने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी हार्दिक बधाई देता हूं. अपने सर्वस्व बलिदान से भाजपा के दो सांसदों से शुरू की गई यात्रा को आज विश्व की सर्वाधिक कार्यकर्ताओं वाली पार्टी बनाने में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जो भूमिका निभाई थी, उसी का प्रतिफल है कि भाजपा सबसे अधिक कार्यकर्त्ताओं वाली पार्टी बनकर दोबारा विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक शक्ति की सत्ता में है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story