Jaunpur News: पिता ने बेटे की कुल्हाड़ी से काटी गर्दन, पहुंच गया सलाखों के पीछे

Jaunpur News: उत्तरगांवा दलित बस्ती का निवासी इन्द्रजीत शराबी व्यक्ति है शराब पीने के लिए अक्सर अपने पुत्रो से विवाद करता रहता था।

Kapil Dev Maurya
Published on: 12 Jun 2022 7:30 AM GMT
Father killed son with ax
X

पिता ने बेटे की कुल्हाड़ी से काटी गर्दन (photo: social media )

Jaunpur News: जनपद के थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित ग्राम उत्तरगांवा की दलित बस्ती में एक शराबी पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए कुछ पैसों के लिए अपने ही 30 वर्षीय पुत्र की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या (Father killed Son) कर दिया है। घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (Jaunpur Police) ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए विधिक कार्यवाई कर दी। इस हत्याकांड से परिवार में कोहराम मच गया है।

खबर है कि उत्तरगांवा दलित बस्ती का निवासी इन्द्रजीत शराबी व्यक्ति है शराब पीने के लिए अक्सर अपने पुत्रो से विवाद करता रहता था। शनिवार की देर रात फिर शराब के नशे में धुत होकर घर जानें के पश्चात अपने 32 वर्षीय पुत्र राजमन से शराब के लिए पैसे की मांग करने लगा। राजमन ने पैसा देने से मना करते हुए कहा कि अभी एक सप्ताह पहले बहन की शादी किया पैसा अभी नहीं है। इसी बात को लेकर दोंनो के बीच खासी तकरार हुई।

इसके बाद राजमन खाना खाने के बाद परिवार के साथ सो गया अर्ध रात्रि के आसपास इन्द्रजीत ने पुत्र के हत्या की नीयत से कुल्हाड़ी लेकर हमला किया और अपने पुत्र के गर्दन पर सीधे वार किया जिसके परिणाम स्वरूप राजमन की गर्दन आधी कट गयी। घटना को अंजाम देकर इन्द्रजीत फरार हो गया। इधर घर में कोहराम मच गया। राजमन के छोटे भाई अजय ने घायल भाई को अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सक ने राजमन को मृत घोषित कर दिया।

हत्यारा बाप की गिरफ्तारी

घटना की खबर लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने के साथ हत्यारे पिता की तलाश किया तो हत्यारा बाप गांव के ही अन्दर नाले में जाकर छिपा था जहाँ से उसकी गिरफ्तारी भी कर ली गयी है। मृतक राजमन के दो छोटे बच्चे है जो इस घटना के बाद अनाथ हो गये है।दलित बस्ती के अन्दर इस घटना ने कोहराम मचा कर रख दिया है।

यहां बता दे कि राजमन परिवार में अपने भाई और बहनो में सबसे बड़ा था । परिवार की जीविका चलाने के लिए दिल्ली रहकर पैसा कमा कर घर की जिम्मेदारियां निभा रहा था। बहन की शादी करने के लिए घर आया था । और शादी करने के बाद दिल्ली वापसी की तैयारी में था कि पिता उसका काल बन गया और असमय काल के गाल में पहुंचा दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story