×

Jaunpur News: सपा विधायक पर हत्या का आरोप, मृतक की पत्नी ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार

Jaunpur News: जिले के चकेसर गांव में बीते दिनों एक व्यक्ति की लाश मिली थी. मामले को लेकर मृतक की पत्नी ने सपा नेता एवं पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई (Shailendra Yadav Lalai) पर हत्या का आरोप लगाया है।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Satyabha
Published on: 3 July 2021 7:48 AM GMT (Updated on: 3 July 2021 7:51 AM GMT)
Jaunpur News: सपा विधायक पर हत्या का आरोप, मृतक की पत्नी ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार
X

शाहगंज कोतवाली फोटो (सोशल मीडिया)

Jaunpur News: जिले के शाहगंज कोतवाली (Shahganj Kotwali) क्षेत्र स्थित चकेसर गांव (Chakesar village) में आम के बगीचे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली एक व्यक्ति की लाश का मामला अब धीरे-धीरे तूल पकड़ने लगा है। इस घटना को लेकर सपा नेता एवं पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई (Shailendra Yadav Lalai) पर हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है। ऐसा आरोप लगाते हुए मृतक की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित पुलिस अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


गौरतलब है कि जौनपुर के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव चकेसर (पट्टी) निवासी राम विलास चौहान (35) का शव 30 जून 2021 की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आम के बगीचे में मिला था। उसके शरीर पर गहरे चोट के निशान थे। मृतक की पत्नी प्रभावती चौहान के अनुसार, राम विलास 29 जून की रात करीब 8 बजे घर से अपने आम के बगीचे की रखवाली करने के लिए कह कर गये हुए थे। अगली सुबह उनकी लाश बगीचे में पड़ी मिली। मामले में अब तक कोई कार्रवाई न होने पर मृतक की पत्नी ने प्रशासनिक अधिकारियों को पत्र लिख कार्रवाई की मांग की है।

विधायक और उसके भाई पर लगाया हत्या का आरोप

पुलिस अधीक्षक को दिये प्रार्थना पत्र में मृतक की पत्नी प्रभावती चौहान ने कहा है कि पूर्व मंत्री एवं सपा विधायक शैलेंद्र यादव ललई और उनके भाई संजय यादव ने एक माह पहले हमारी जमीन जबरिया लेने के लिए दबाव बनाया था। पीड़िता ने बताया कि विधायक ने कहा था कि जमीन नहीं दिये तो हत्या कर दी जायेगी। मृतक की पत्नी का सीधा आरोप है कि धमकी के तहत उसके पति की हत्या शैलेंद्र यादव ललई और संजय यादव ने किया है।

पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता द्वारा प्रार्थना पत्र मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश, प्रमुख सचिव गृह, राज्यपाल, प्रमुख सचिव उत्तर प्रदेश शासन, पुलिस अधीक्षक जौनपुर, पुलिस महानिदेशक, मानवाधिकार आयोग दिल्ली, यूपी, राष्ट्रीय अध्यक्ष सपा एवं विधानसभा अध्यक्ष को भी प्रेषित करते हुए न्याय की गुहार लगाई गई है। हालांकि, शाहगंज कोतवाली पुलिस अभी किसी तहरीर या कार्रवाई को लेकर आदेश मिलने से इनकार कर रही है।

Satyabha

Satyabha

Next Story